Mohammed Shami की Ranbir Kapoor से तुलना क्यों कर रहे लोग? क्रिकेटर की पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट

Mohammed Shami: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त अपने नए लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर गेंदबाज का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई शमी के लुक के बारे में बात कर रहा है।

featuredImage
Mohammed Shami

Advertisement

Advertisement

Mohammed Shami New Look Viral: कई बार देखा गया है कि बहुत सारे लोग हिंदी फिल्मों से अपने फैशन सेंस को बदल देते हैं। हाल ही में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जी हां, मोहम्मद शमी इस वक्त सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब भई... शमी का स्टाइल ही कुछ ऐसा है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

शमी ने खुद शेयर की फोटोज

दरअसल, मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शमी का लुक बदला नजर आ रहा है। फोटोज को शेयर करते हुए शमी ने इसके कैप्शन में लिखा कि New look, same hustle... हालांकि शमी के इस पोस्ट पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और गेंदबाज की तुलना फिल्म 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर से कर रहे हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि शमी, एनिमल के रणबीर जैसे लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि शमी का लुक बेहद कमाल का है। तीसरे यूजर ने लिखा कि गजब का लुक है। एक अन्य ने लिखा कि बहुत हैंडसम लग रहे हो। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि शमी के लुक की तुलना एनिमल के रणबीर से इसलिए की जा रही है, क्योंकि जब फिल्म 'एनिमल' खत्म होती है, तो उसके आखिर में 'एनिमल पार्क' की झलक नजर आती है, जिसमें रणबीर कपूर इस तरह के लुक में नजर आते हैं।

जल्द मैदान में वापसी करेंगे गेंदबाज

इसके साथ ही अगर शमी की बात करें तो मोहम्मद शमी फिर से मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान शमी को चोट लग गई थी। हालांकि चोट लगने के बाद भी शमी ने पूरा वर्ल्ड कप खेला और अपना हुनर दिखाया। साल के शुरुआत में शमी ने अपनी सर्जरी भी करवाई थी। बता दें कि इस सर्जरी की वजह से ही शमी आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन पाए थे। शमी की इस चोट ने उन्हें पिछले 11 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर रखा है। हालांकि अब वो फिर से रिकवर होने के बाद मैदान में वापसी के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- रेप सीन फिल्माते हुए निकले इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के आंसू, कुछ तो शूट करते हुए भी डरीं

Open in App
Tags :