होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

साउथ सुपरस्टार के घर से चोरी हुए 10 लाख रुपये, पुलिस ने इस शख्स को किया गिरफ्तार

South Superstar robbed of Rs 10 lakh cash: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता के घर से 10 लाख रुपये की चोरी हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए हाउस हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है।
07:20 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
Mohan Babu robbed of Rs 10 lakh cash
Advertisement

Mohan Babu robbed of Rs 10 lakh cash: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मोहन बाबू के हैदराबाद वाले घर से 10 लाख रुपये की नकदी चोरी हो गई है। पुलिस ने इस मामले में एक डोमेस्टिक हेल्पर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मोहन बाबू के निजी सचिव के बैग से पैसे चुराए हैं। क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं।

Advertisement

रविवार को हुई चोरी की घटना

पुलिस के मुताबिक ये चोरी रविवार को हुई, जब हाउस हेल्पर घर में काम कर रहा था। मोहन बाबू के निजी सचिव ने जब अपने कमरे में रखे बैग को खोला तो देखा कि उसमें से पैसे गायब थे। इसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया।

जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को तिरुपति से गिरफ्तार किया और उसे बुधवार को हैदराबाद लाया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम वादिते गणेश नाइक है, जिसकी उम्र 24 साल बताई गई है। वो एक ऑफिस क्लर्क के रूप में काम करता है।

Advertisement

पुलिस को आरोपी से 7.36 लाख रुपये मिले

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी से कुल 10 लाख रुपये में से 7.36 लाख रुपये की नकदी बरामद कर ली है, जबकि बाकी राशि खर्च कर दी गई है। ये घटना 22 सितंबर को जलपल्ली गांव में मोहन बाबू के घर के सेवक क्वार्टर में हुई थी। सचिव ने तिरुपति से आकर 10 लाख रुपये अपने कमरे में रखे थे। जब उन्होंने पैसे गायब पाए, तो तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें आरोपी संदिग्ध स्थिति में घर से बाहर निकलता हुआ नजर आया। पहाड़ी शरीफ पुलिस ने सबूत जुटाए, जिनके आधार पर उन्हें तिरुपति में आरोपी का पता चला। नाइक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बीएनएस की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मोहन बाबू का फिल्मी करियर

मोहन बाबू का करियर साल 1970 में सहायक निर्देशक के रूप में शुरू हुआ था और वो अब तक दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। उन्होंने कई भूमिकाओं में काम किया है, जिसमें अभिनेता, कॉमेडियन, नायक और खलनायक शामिल हैं। साल 1995 में उन्होंने 'पेडारायुडु' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। इसके अलावा साल 2007 में उन्हें 'यमादोंगा' में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार भी मिला।

सिनेमा और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए उन्हें कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले से मानद डॉक्टरेट भी प्राप्त हुआ है। इसके साथ ही वो श्री लक्ष्मी प्रसन्ना पिक्चर्स, 24 फ्रेम्स फैक्ट्री और मंचु एंटरटेनमेंट जैसी प्रोडक्शन कंपनियों के सह-मालिक हैं। साल 2017 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड भी मिला था।

यह भी पढ़ें: मशहूर सेलेब्रिटी कपल का हुआ तलाक, 6 साल के विवाद के बाद अलग हुई जोड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
Mahesh Babu
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो