होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Emraan Hashmi की एक्ट्रेस पर कैसे फिदा हुए Mohit Suri? 'जहर' के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां

Mohit Suri Love Story: कलयुग' और 'आवारापन' जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में दे चुके बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी आज 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों की तरह ही उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं डायरेक्टर की रोमांटिक लवस्टोरी के बारे में।
07:05 AM Apr 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Mohit Suri Birthday Special
Advertisement

Happy Birthday Mohit Suri: 'जहर', 'आवारापन','कलयुग' और 'मर्डर 2' जैसी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में दे चुके मोहित सूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर में से एक है। ‘आशिकी 2’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी रोमांटिक फिल्में भी बना चुके डायरेक्टर आज 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 1981 में मुंबई में जन्मे मोहित सूरी फिल्मों से पॉपुलैरिटी तो बटोरते ही हैं, उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी के साथ उनकी रोमांटिक लव-स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। आइए डायरेक्टर के ज्न्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी रोमांटिक लवस्टोरी।

Advertisement

टी-सीरीज में बतौर असिस्टेंट शुरू किया करियर

मोहित सूरी ने अपने करियर की शुरुआत टी-सीरीज के ऑफिस में बतौर असिस्टेंट की थी। शुरुआत में वह कैसेट्स लाने और ले जाने का काम किया करते थे। काफी समय तक यहां काम करने के बाद मोहित ने विक्रम भट्ट के साथ बतौर असिस्टेंट काम शुरू किया। फिल्म 'जहर' उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म ने उन्हें डायरेक्टर तो बनाया ही साथ में उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री भी हुई।

Advertisement

जहर के सेट पर उदिता को दिल दे बैठे मोहित

इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर फिल्म 'जहर' को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। यह उदिता गोस्वामी की भी पहली फिल्म थी। शूटिंग के दौरान ही मो​हित और उदिता एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने करीब 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया।

किसी फिल्म से कम नहीं थी दोनों की लवस्टोरी

जैसे फिल्मों में लव-स्टोरी आसानी से कंपलीट नहीं होती है, ठीक वैसे ही मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी की लवस्टोरी भी काफी ट्रैजिक से भरी हुई थी। दोनों ने अपने प्यार और रिश्ते के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखे। 2008 और 2009 के दौरान दोनों के रिश्ते में दरार आ गई लेकिन प्यार की ताकत दोनों को फिर करीब ले आई।

मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दोनों ने की थी शादी

29 जनवरी 2013 में मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी ने मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली। दोनों बेटी देवी और बेटे कर्मा के पेरेंट्स बन चुके हैं। मोहित हमेशा से अपनी सक्सेज मैरिज लाइफ का श्रेय वाइफ उदिता को देते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उदिता रिश्ते के लिए काफी मेहनत करती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
MOHIT SURISpecial Storytop NewsUdita Goswami
Advertisement
Advertisement