वो हर रात मेरे कमरे में घुसने... एक्ट्रेस गीता विजयन ने सुनाई सेक्सुअल हैरेसमेंट की आपबीती

Mollywood Actress Sexual Harassment: हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद मलयालम एक्ट्रेस गीता विजयन और श्रीदेविका ने सेक्शुअल हैरेसमेंट की आपबीती सुनाई है। साथ ही डायरेक्टर तुलसीदास पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

featuredImage
Mollywood Actress On Sexual Harassment.

Advertisement

Advertisement

Mollywood Actress Sexual Harassment: हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आने लगी हैं और इंडस्ट्री में अपने साथ हुए यौन शोषण पर मुखर होकर बात कर रही हैं। अब तक कई एक्ट्रेस ने मशहूर एक्टर और डायरेक्टर्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाकर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस गीता विजयन और श्रीदेविका का नाम भी जुड़ गया है। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर तुलसीदास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें यौन शोषण का सामना करना पड़ा था।

एक्ट्रेस ने शेयर किया यौन शोषण का किस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस गीता विजयन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो साल 1991 में फिल्म 'चन्चट्टम' की शूटिंग कर रही थीं। उस वक्त फिल्म के डायरेक्टर तुलसीदास ने उनका शोषण किया था। एक्ट्रेस का आरोप है कि जब पैकअप के बाद वो अपने रूम में जाकर आराम करती थीं, उस वक्त डायरेक्टर बार-बार उनके होटल रूम का दरवाजा खटखटाते रहते थे। वो रूम में घुसने के लिए ऐसा करते थे।

एक्ट्रेस गीता विजयन ने कहा कि जब परेशान होकर उन्होंने इस हरकत का विरोध किया तो  डायरेक्टर ने बदला लेने के लिए उन्हें फिल्म सेट पर सीन समझाने से साफ मना कर दिया। बता दें कि सिर्फ गीता ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रीदेविका ने भी डायरेक्टर तुलसीदास पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि साल 2006 में जब वो फिल्म 'अवन चंडियुडे मकन' की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त तुलसीदास ने उन्हें खूब परेशान किया था।

यह भी पढ़ें: पीछे से पकड़ जबरदस्ती चूमने… फेमस एक्ट्रेस ने रोते हुए डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

रोज रात रूम खटखटाते थे डायरेक्टर

एक्ट्रेस श्रीदेविका ने अपने बयान में तुलसीदास पर आरोप लगाते हुए कहा कि डायरेक्टर हर रात होटल रिसेप्शन से उनका रूम नंबर पूछते थे और फिर  देर रात उनके रूम का दरवाजा खटखटाते थे। जब एक्ट्रेस ने यह बात अपनी मां को बताई तो उन्होंने अपना रूम बदल लिया। आरोप है कि ऐसा करने के बाद डायरेक्टर ने गुस्से में श्रीदेविका के फिल्म से सीन्स और डायलॉग काट दिए थे। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्होंने डायरेक्टर की शिकायत AMMA से की थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

डायरेक्टर ने आरोपों पर दिया रिएक्शन

उधर, गीता विजयन और श्रीदेविका के आरोपों का खंडन करते हुए डायरेक्टर तुलसीदास ने कहा कि उनपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। उन्होंने कहा, 'मेरे सेट पर काफी पॉजिटिव माहौल रहता था। मुझे बहुत अच्छी तरह से पता है कि वो मुझपर ऐसे आरोप क्यों लगा रही हैं।' गौरतलब है कि हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने मुकेश, मनियानिपिला राजू, इदावेला बाबू और जयसूर्या समेत एक्टर और डायरेक्टर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं।

Open in App
Tags :