खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पर्दे पर किन फिल्मों में 'मां' बनीं दीपिका! 'कल्कि' में भी दी दमदार परफॉर्मेंस

Movies where Kalki Actress Deepika Padukone played a mother: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने हर किरदार से ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं। हर फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस से वो दर्शकों की खूब वाह-वाही लूटती हैं। लेटेस्ट फिल्म 'कल्कि 2898 डी' में भी दीपिका ने दमदार कैरेक्टर प्ले किया है। चलिए आपको बताते हैं पर्दे पर दीपिका कब-कब मां बनी हैं।
06:59 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Movies where Kalki Actress Deepika Padukone played a mother
Advertisement

Movies where Kalki Actress Deepika Padukone played a mother: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दीपिका पादुकोण ने गर्भवती महिला का किरदार निभाया है। उनके इस रोल को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बहुत से फैंस दीपिका के लिए इस फिल्म को देखने जा रहे हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं इससे पहले किस-किस फिल्म में दीपिका ने मां का किरदार निभाया है।

Advertisement

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में छा गईं दीपिका

फिल्म के वायरल हो रहे एक सीन में सुमधी, जो दीपिका का कैरेक्टर है वो अपने बेबी बंप को कुछ इस तरह से रिवील करती हुईं नजर आईं कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। दीपिका के कैरेक्टर पर जो डर और दृढ़ निश्चय एक साथ दिखता है, उसके अब सब फैन हो गए हैं।

फिल्म 'जवान' में बेहतरीन रही परफॉर्मेंस

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हई थी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी बहुत समय के बाद फिल्मी पर्दे पर दिखाई दी थी। इस फिल्म में दीपिका ने यंग शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था। जिसे जेल में ही 5 साल तक दीपिका ने पाला था। एक मां के रोल में दीपिका पर्दे पर छा गई थीं। उनकी दमदार परफॉर्मेंस ने उन्हें कई अवार्ड्स भी दिलवाए थे।

Movies Where Deepika Padukone Played A Mother

Advertisement

'ब्रह्मास्त्र' में बनीं रणबीर की मां

वैसे तो ये फिल्म रणबीर-आलिया के नाम से जानी जाती है, लेकिन दीपिका ने यंग रणबीर की मां का किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल इस फिल्म में कोई भी दीपिका के कैमियो के बारे में सोच नहीं रहा था। वो भी रणबीर की मां का रोल करना वाकई सभी के लिए कुछ नया और हटकर था। दीपिका ने अपने इस रोल को भी बखूबी पर्दे पर निभाया।

'बाजीराव मस्तानी' में दीपिका का एपिक कैरेक्टर

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में 6 साल के बच्चे शमशेर बहादुर की मां का रोल निभाने वालीं दीपिका ने सभी का दिल जीत लिया था। रानी मस्तानी के रोल में दीपिका की इस पावरफुल परफॉर्मेंस को पर्दे पर काफी तालियां मिली थीं।

असल में भी मां बनने वाली हैं दीपिका

आपको बता दें दीपिका असल जिंदगी में भी बच्चे की मां बनने वाली हैं। अगर असल जिंदगी में भी दीपिका बेबी बॉय को जन्म देती हैं तो पर्दे पर निभाए हुए किरदार सच साबित हो जाएंगे।

 

 

Advertisement
Tags :
actress deepika padukoneKalki 2898 AD
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement