whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Virat Kohli से नाम जुड़ने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, विराट से नहीं करती थीं प्यार

Mrunal Thakur on Liking Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और क्रिकेट के स्टार विराट कोहली के बीच की चर्चाओं ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, मृणाल ठाकुर का नाम विराट कोहली के साथ जोड़ा गया है। लेकिन आखिर ऐसा क्यों हो रहा है और मृणाल ठाकुर ने इस पर क्या कहा है इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
11:34 PM Aug 07, 2024 IST | Himanshu Soni
virat kohli से नाम जुड़ने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर  विराट से नहीं करती थीं प्यार
Mrunal Thakur on Liking Virat Kohli

Mrunal Thakur on Liking Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और विराट कोहली के चर्चों ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हुई हैं। हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक, मृणाल ठाकुर का नाम विराट कोहली के साथ जुड़ते हुए देखा जा रहा है। लेकिन ऐसा क्या हो गया कि मृणाल और पहले से ही शादीशुदा विराट कोहली का एक साथ नाम लिया जाने लगा चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

विराट कोहली की तरफ आकर्षित थीं मृणाल?

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक मृणाल ठाकुर एक समय पर विराट कोहली के लिए गहरी भावनाएं रखती थीं और ये बात सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मृणाल और विराट की कथित प्रेम कहानी की तस्वीरें और पोस्ट तेजी से फैल रही हैं। खबरों के मुताबिक, मृणाल ठाकुर विराट कोहली की क्रिकेट और उनकी पर्सनैलिटी से काफी इंप्रेस्ड थीं। ऐसा दावा किया गया है कि मृणाल को विराट के प्रति इतना प्यार था कि वो उनके प्रति पागल हो गई थीं। मृणाल ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में विराट कोहली के लिए अपनी लाइकिंग को जाहिर किया था। जैसे ही ये खबर इंटरनेट पर आई, लोगों ने इसे लेकर कई टिप्पणियां कीं और इस पर चर्चा करना शुरू कर दिया।

खबरों पर मृणाल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी

इन वायरल खबरों के बीच अब मृणाल ठाकुर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस मामले पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस अफवाह को गलत ठहराया और जिन इंस्टाग्राम चैनलों ने इस खबर को चलाया, उन्हें इसे रोकने की अपील की। मृणाल ने कमेंट में लिखा, 'स्टॉप इट ओके'। मृणाल की इस बात से साफ जाहिर होता है कि इस खबर को वो पूरी तरह से नकारती हैं।

Mrunal Thakur on Liking Virat Kohli

Mrunal Thakur on Liking Virat Kohli

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

मृणाल के इस रिएक्शन के बावजूद, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उनके कमेंट से ऐसा लग रहा है कि जानकारी में कुछ सच्चाई हो सकती है, लेकिन वो इसे स्वीकार करने में शर्म महसूस कर रही हैं। इन टिप्पणियों ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है।

मृणाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो मृणाल ठाकुर हाल ही में विजय देवरेकोंडा के साथ 'फैमिली स्टार' नाम की फिल्म में नजर आईं। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'पूजा मेरी जान', 'विश्वंभर' और 'सन ऑफ सरदार 2' जैसी फिल्में शामिल हैं।

मृणाल के इस विवाद के बीच, उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि वो आगे किस दिशा में बढ़ेंगी और इस हालिया मामले का असर उनकी पेशेवर और निजी जिंदगी पर क्या होगा।

यह भी पढ़ें: Paris Olympic: विनेश फोगाट के साथ हुई साजिश या बेवकूफी, नेहा सिंह राठौर ने गुस्से में कही बड़ी बात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो