चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर गोलियां चलते ही जिस शख्स ने ली थी जिम्मेदारी, उसपर एक्शन 12 दिन बाद क्यों?

Salman Khan House Firing Case: जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है, तबसे ही पुलिस एक्शन मोड में है और तेजी से जांच कर रही है। इस केस में अब पुलिस ने एक और बड़ा कदम उठाया है। आइए आपको बताते हैं क्या?
09:32 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman khan
Advertisement

Salman Khan House Firing Case, Anmol Bishnoi: जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है, तबसे ही भाईजान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस इस केस में बेहद तेजी से जांच कर रही है और आए दिन कोई ना कोई बड़ा कदम या सफलता पुलिस के कदम चूम रही है। इस बीच अब इस केस में बड़ा अपडेट आया है। जी हां, पुलिस बेहद गहनता से इस मामले की जांच कर रही है और आज भी इस केस पर कार्रवाई हुई है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अब इस मामले में पुलिस ने कौन-सा बड़ा कदम उठाया है?

Advertisement

अनमोल बिश्नोई के खिलाफ LOC जारी

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया है। जी हां, वहीं अनमोल जिसने फायरिंग के तुरंत बाद इसकी जिम्मेदारी ली थी। बता दें कि अनमोल बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार अभिनेता सलमान खान को जानलेवा धमकी मिल चुकी है।

तेजी से जांच कर रही पुलिस

पुलिस ने इस केस में बेहद तेजी से जांच की है। बीते दिन भी क्राइम ब्रांच ने सागर पाल और विकी गुप्ता नाम के दो आरोपियों को अरेस्ट किया था। इन दोनों को इस केस में बंदूक सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इसके पहले पुलिस ने दो और लोगों को अरेस्ट किया था, लेकिन अब सवाल ये है कि जब पुलिस इतनी तेजी से इस मामले की जांच कर रही है, तो फिर अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने में 12 दिन का समय क्यों लग गया? जबकि अनमोल ने फायरिंग के कुछ ही देर बाद इसकी जिम्मेदारी भी ले ली थी।

Advertisement

पुलिस नहीं लेना चाहती कोई रिस्क

इसकी वजह भी साफ है... पुलिस ने बेहद बारिकी से इस केस को खंगाला है और अभी भी मामले की जांच जारी है। ऐसे में मुंबई पुलिस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी क्योंकि अफवाहें ये भी उड़ी थी कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया गया है। पुलिस ने बेहद गहनता से मामले की जांच की है, जो अभी भी जारी है, जिसके बाद घटना की जिम्मेदारी लेने वाले अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें- कंफर्म! Shruti Haasan का टूटा दिल, Santanu Hazarika संग हुआ ब्रेकअप

Advertisement
Tags :
Anmol Bishnoigalaxy firing caseSalman KhanSalman Khan House Firing Case
Advertisement
Advertisement