चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, एक आरोपी अरेस्ट

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की साजिश रचने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, मुंबई साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है और एक आरोपी को अरेस्ट किया है।
02:00 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। जी हां, सलमान को लेकर बड़ी खबर है कि एक्टर को जान से मारने की साजिश रचने के मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। सामने आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले सामने आए एक वीडियो में सलमान को जान से मारने की धमकी की बात कही गई थी। वहीं, अब इस मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने कार्रवाई की है।

Advertisement

मुंबई साउथ साइबर पुलिस का बड़ा एक्शन

हालिया जानकारी मिली है कि सलमान खान को जान से मारने की साजिश में मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुई एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में सायबर पुलिस ने 506(2), 504, 34 IPC के साथ IT एक्ट 66 (D) के अंतर्गत ये मामला दर्ज किया है। इतना ही नहीं बल्कि जानकारी है कि मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान गई हुई थी। पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से बनवारीलाल गुर्जर (25) नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोपहर बाद उसे मुंबई लेकर आया जाएगा।

Salman Khan

सलमान खान को जान से मारने की धमकी

बता दें कि कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कथित तौर पर जुड़े एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। आरोप है कि कथित वीडियो में सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी। वहीं, अब इस मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Advertisement

अप्रैल में हुई थी फायरिंग की घटना

अप्रैल के महीने में भी सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। इस घटना के बाद भाईजान के फैंस घबरा गए थे और लोगों को उनकी चिंता सताने लगी। हालांकि सलमान इस दौरान बेहद कूल रहे और मुंबई पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को अरेस्ट भी किया। पुलिस इस केस में लगातार कार्रवाई कर रही है और मामले की जांच अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें- Tejasswi Prakash से ब्रेकअप की खबरों पर Karan Kundra ने शेयर की पोस्ट, बताई रिश्ते की सच्चाई

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement