चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती पर फिदा हुए Munawar Faruqui, बोले- हाय....

Munawar Faruqui-Hania Aamir: मुनव्वर फारुकी और शहनाज गिल का बीते दिन धूप लगदी गाने पर एक वीडियो सामने आया, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री यूजर्स को खूब पसंद आ रही है। वहीं, अब मुनव्वर पाकिस्तानी हसीना को लेकर भी चर्चा में हैं।
04:23 PM Apr 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Munawar Faruqui
Advertisement

Munawar Faruqui-Hania Aamir: मशहूर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। इन दिनों मुनव्वर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार मुनव्वर के चर्चा में आने की वजह उनका एक कमेंट है। इस कमेंट को लेकर यूजर्स मुनव्वर से कह रहे हैं कि मुनव्वर भाई नए मिशन पर हैं। अब आप भी ये सोच रहे होंगे कि आखिर मुनव्वर ने ऐसा क्या किया है? तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

हानिया आमिर ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील शेयर की। इस रील में एक्ट्रेस लाल कलर के कुर्ते में नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हानिया बेहद खूबसूरत लग रही है और उनके चेहरे का ग्लो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। हानिया के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं, लेकिन भई अब हानिया की खूबसूरती पर मुनव्वर भी फिदा हो गए हैं।

Munawar Faruqui

Advertisement

 

मुनव्वर ने किया कमेंट

जी हां, हानिया के इस पोस्ट पर मुनव्वर ने कमेंट किया कि हाय.... अब भई पाकिस्तानी हसीना पर मुनव्वर का ऐसा कमेंट चर्चा में ना आए, ये तो नहीं हो सकता और यूजर्स ने मुनव्वर को लेकर कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मुनव्वर भाई नए मिशन पर हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुनव्वर भाई कंट्रोल। तीसरे यूजर ने लिखा कि मुनव्वर भाई क्या चाहते हो।

शहनाज के साथ मुनव्वर का वीडियो वायरल

एक और ने लिखा कि मुनव्वर भाई नए मिशन पर हैं और वो है मिशन हानिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर मुनव्वर को लेकर कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिन शहनाज गिल के साथ भी मुनव्वर का एक वीडियो रील सामने आया था। इस वीडियो में दोनों धूप लगदी गाने पर एक्ट कर रहे थे। लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई और यूजर्स ने दोनों की खूब तारीफ की।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर पुलिस का पहरा, फिर भी कम नहीं हो रही Tiger के फैंस की टेंशन

Advertisement
Tags :
Hania AamirMunawar Faruqui
Advertisement
Advertisement