खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 17 के विनर को क्यों मिली जान से मारने की धमकी? टारगेट मर्डर का है प्लान!

Munawar Faruqui Death Threat: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे। इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
06:53 AM Sep 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Munawar Faruqui Death Threat.
Advertisement

Munawar Faruqui Death Threat: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर एक बड़ी खबर आई। एल्विश यादव के बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। अपनी जान का खतरा होने की खबर पाकर मुनव्वर दिल्ली से तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सेल को एक दिन पहले ही इनपुट मिला था कि मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा है। उन्हें कुछ लोगों की तरफ से निशाना बनाया जा सकता है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया कि आखिर उन्हें जान से मारने की धमकी किसकी तरफ से दी गई और किससे उन्हें जान को खतरा है।

एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए आए थे दिल्ली

बता दें कि मुनव्वर फारूकी कुछ वक्त पहले ही एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए दिल्ली आए थे। बताया जाता है कि उन्हें यहां बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ IGI स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलना था। दिल्ली आने के बाद मुनव्वर होटल सूर्या में रुके थे। यहां उनके साथ एल्विश यादव भी मौजूद थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 6 से ज्यादा बार रेप, बिना कपड़ों के शूट... बॉलीवुड की इकलौती फिल्म जिसपर हुआ खूब बवाल

मर्डर प्लान से पहले होटल की रेकी की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ शूटर्स ने सूर्या होटल की रेकी की थी। इसके बाद 14 सितंबर को जब मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव एक साथ IGI स्टेडियम में फ्रेंडली मैच खेलने पहुंचे थे तो पीछे से दिल्ली पुलिस को रेकी का इनपुट मिला था। इसके तुरंत बाद ही पुलिस स्टेडियम पहुंची और मैच को रुकवा दिया गया।

मुनव्वर को क्यों मिली मारने की धमकी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने स्टेडियम पर पूरी सुरक्षा और चाक-चौबंद  किए जिसके बाद मैच को दोबारा शुरू किया गया। हालांकि धमकी मिलने के बीच मुनव्वर फारूकी ने बिना वक्त गवाए दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भर दी।

उधर, पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान कुछ संदिग्ध लोगों से पता चला कि उन्हें एक टारगेट मर्डर करने के लिए कुछ दिन पहले उस होटल की रेकी करने के लिए कहा गया था, जहां कॉमेडियन रुके थे।

पुलिस की जांच पड़ताल है जारी

बताया जाता है कि मुनव्वर फारूकी सूर्या होटल के पहले फ्लोर पर ठहरे हुए थे, जहां पहुंचकर पुलिस ने उनके कमरे की जांच पड़ताल भी की। हालांकि जांच में अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मुनव्वर फारूकी को किसने और क्यों जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव के अलावा एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में हर्ष बेनिवाल, अभिषेक मल्हान, सोनू शर्मा और अनुराग द्विवेदी भी शामिल हैं। ये मैच 22 सितंबर तक चलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Munawar Faruqui
Advertisement
Advertisement