होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Kangana Ranaut के बाद Munawar Faruqui भी राजनीति में ले रहे एंट्री? कॉमेडियन ने दिया जवाब

Munawar Faruqui Reaction On Join Politics: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं कॉमेडियन भी अपने फैंस के साथ हर कदम पर खड़े रहते हैं। इस बीच मुनव्वर के पॉलिटिक्स में एंट्री लेने की खबर सामने आ रही है। सच क्या है आइए जानते हैं।
01:58 PM Apr 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Munawar Faruqui Talk About Joining Politics
Advertisement

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है, कि वह जहां भी जाते हैं उन्हें देखने के लिए फैंस की लाइन लग जाती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब मुनव्वर रमजान के एक इवेंट में पहुंचे। यहां उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच कॉमेडियन का एक जवाब उन्हें सुर्खियों में ले आया है।

Advertisement

दरअसल, इवेंट के दौरान जब उनसे राजनीति में एंट्री लेने के लिए सवाल पूछा गया तो मुनव्वर ने काफी कन्फ्यूज करने वाला जवाब दिया। इसके बाद से चर्चा होने लगी है कि क्या सच में वह चुनावी मैदान में उतर सकते हैं? जाहिर है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Saanand Verma? जो हुए थे यौन उत्पीड़न का शिकार, खुद बताया उस खौफनाक घटना का सच

Advertisement

राजनीति में एंट्री लेंगे कॉमेडियन?

बता दें कि मुनव्वर फारूकी जब बिग बॉस में आए थे, तो उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। कॉमेडियन घर के अंदर जिस तरह से अपना स्टैंड लेते थे और उनका सपोर्टिंग नेचर देखने को मिला उसके बाद से उनके फैंस भी चाहेंगे कि वह राजनीति में एंट्री लें। रमजान के इवेंट के दौरान जब राजनीति से जुड़ा सवाल मुनव्वर से पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल सा जवाब दिया।

क्या कहा मुनव्वर फारूकी ने?

सेलिब्रिटी इंस्टा पेज पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर फारूकी से पूछा गया कि क्या उन्हें पॉलिटिकल पार्टीज की तरफ से ऑफर आ रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कॉमेडियन ने कहा, 'ये जगह सही नहीं है इन सब बातों की चर्चा करने के लिए।' जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका पॉलिटिक्स में आने का प्लान है? इस पर जवाब देते हुए मुनव्वर ने कहा, 'नहीं मैं बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं हूं।' बता दें कि मुनव्वर फारूकी को लेकर चर्चा है कि जल्द ही वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में एंट्री ले सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Munawar Faruquitop News
Advertisement
Advertisement