whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui की Bigg Boss के घर में हुई ग्रैंड एंट्री, टनल से होगी किसकी एग्जिट?

Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में अब एक स्पेशल मेहमान आएंगे। अब एक्स विनर की घर में ग्रैंड एंट्री होगी। ये कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हैं। ये भी सुनने में आया है कि वो अपने साथ किसी एक कंटेस्टेंट को ले जाने आए हैं।
04:55 PM Jul 29, 2024 IST | Ishika Jain
munawar faruqui की bigg boss के घर में हुई ग्रैंड एंट्री  टनल से होगी किसकी एग्जिट
Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3

Munawar Faruqui Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में अब एक स्पेशल गेस्ट की एंट्री होने वाली है। जल्द ही आपको बिग बॉस 17 के विनर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ओटीटी 3 में दिखाई देंगे। अब जिओ सिनेमा ने इस खबर पर मुहर भी लगा दी है। कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की तस्वीरें जारी कर इस बात का खुलासा किया गया है कि मुनव्वर शो में दिखाई देने वाले हैं। अब कॉमेडियन शो में आए हैं तो गेम तो पलटेगा ही।

मुनव्वर की एंट्री से पलटेगा खेल

अब बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी की एंट्री से बिग बॉस का खेल पलटने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें शो में एक टास्क के लिए बुलाया गया है। इस टास्क में कुछ ऐसा होगा कि दर्शक भी सन्न रह जाएंगे। गेम ऐसा बदलेगा कि सबकी सोच पीछे रह जाएगी। इतना ही नहीं इस टास्क के बाद किसी का तो बुरा टाइम शुरू होने वाला है। अब हम ऐसा क्यों कह रहे हैं उसके पीछे भी एक कारण है।

बिग बॉस से होगी एक और एग्जिट

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर रही हैं कि मुनव्वर फारूकी की एंट्री के बाद घर के एक कंटेस्टेंट की गिनती कम होने वाली है। यानी उनकी एंट्री से शो के एक कंटेस्टेंट की एग्जिट तो पक्की है। अपने सीजन में मुनव्वर फारूकी कंटेस्टेंट्स को टनल तक छोड़कर आने के लिए मशहूर थे। टनल से होते हुए ही कंटेस्टेंट्स शो से बाहर आते थे। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी 3 में वो किसे टनल से छोड़ने वाले हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: कभी तलाक का ऐलान तो कभी मरने की धमकी, क्या पब्लिसिटी स्टंट खेल रही हैं Payal Malik?

किसका खत्म होगा बिग बॉस से सफर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में एक टास्क होगा जहां मुनव्वर फारूकी कंटेस्टेंट्स से सवाल करेंगे और उन्हें सभी सवाल के जवाब भी देने होंगे। हालांकि, बाद में मुनव्वर फारूकी उस कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस करेंगे जिसका सफर बिग बॉस से खत्म हो रहा है वो भी ग्रैंड फिनाले के इतने पास आकर। अब वो कौन होगा ये जानने के लिए एपिसोड देखना पड़ेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो