होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Munawar Faruqui को क्या हुआ? हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर वायरल, अस्पताल में भर्ती हैं कॉमेडियन

Munawar Faruqui Health: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आए दिन सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस बीच उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं। दरअसल, मुनव्वर के हाथ में ड्रिप लगी है और वो अस्पताल में भर्ती हैं।
02:48 PM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Munawar Faruqui Admitted Hospital
Advertisement

Munawar Faruqui Health: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। उनकी हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अचानक से कॉमेडियन को क्या हो गया है? जाहिर है कि मुनव्वर सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। वो अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने से फैंस काफी परेशान हो रहे हैं।

Advertisement

IV ड्रिप के साथ फोटो वायरल

News 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कॉमेडियन के हाथ पर IV ड्रिप लगी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, 'नजर लग गई।' इस फोटो के सामने आने के बाद से ही फैंस कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पैसे दोगे तो पूरे उतार दूंगी… Urfi Javed ने भारती-हर्ष के पॉडकास्ट पर की हद पार

फैंस ने सोशल मीडिया पर की प्रार्थना

बता दें कि मुनव्वर फारूकी की तबीयत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर 'Get Well Soon' ट्रेंड होने लगा है। कॉमेडियन के फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज आप जल्दी से ठीक हो जाओ।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आप जल्दी ही ठीक हो जाओगे। आपके लिए ढेर सारा प्यार और पॉजिटिव एनर्जी।' इस तरह से लोग सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के लिए जल्द ही ठीक होने को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

बेव सीरीज के लेकर चर्चा में कॉमेडियन

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस गुड न्यूज को खुद कॉमेडियन ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इस वेब सीरीज के जरिए जल्द ही फैंस उन्हें एक्टिंग करते हुए देख सकेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Munawar Faruquitop News
Advertisement
Advertisement