खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui ने इस कंटेस्टेंट को बताया Bigg Boss OTT 3 का विनर, थप्पड़ कांड पर भी कसा तंज

Munawar Faruqui on Bigg Boss OTT 3 Winner: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अक्सर अपने मजाकिया अंदाज में काफी मुद्दों के बारे में कुछ ना कुछ कहते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम मुनव्वर ने बता दिया है। मुनव्वर ने बिग बॉस ओटीटी 3 में चल रहीं घटनाओं पर भी काफी कुछ कहा है। चलिए आपको बताते हैं मुनव्वर फारुकी के ट्वीट्स के बारे में जो उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 पर किए हैं।
04:49 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
Munawar Faruqui on Bigg Boss OTT 3 Winner
Advertisement

Munawar Faruqui on Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस 17 के विनर रहे चुके मुनव्वर फारुकी अक्सर अपने कॉमेडी और अपने मजाकिया अंदाज में बारे में हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। मुनव्वर फारुकी ने अब बिग बॉस ओटीटी 3 पर अपने अंदाज में टिप्पणी की। मुनव्वर ने एक के बाद कई ट्वीट्स करते हुए घर में होने वाले अपने मुद्दों पर तंज कसा है। क्या कुछ कहा है मुनव्वर ने, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

मुनव्वर ने कृतिका-विशाल पर कसा तंज

बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिला। वीकेंड का वार पर विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच थप्पड़ कांड हुआ, वहीं दूसरी तरफ लवकेश कटारिया को भी बिग बॉस की तरफ से सजा मिलना, इस सब कलेश से फैंस काफी एंटरटेन हुए। ऐसे में मुनव्वर फारुकी ने इन सभी मामलों पर कमेंट किया है।

मुनव्वर फारुकी ने सबसे पहले कृतिका मलिक और विशाल पांडे को लेकर एक ट्वीट किया कि वो बस उम्मीद कर रहे हैं कि बिग बॉस के घर में सुबह होते ही "भाभी तुम खुशियों का खजाना" गाना न बजाया जाए। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'विशाल की टीम को 1 सेकंड की रील पोस्ट करनी चाहिए। मुझे भी मार पड़ेगी..' मुनव्वर के इन ट्वीट्स को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मजे लिए।

Advertisement

मुनव्वर ने कटारिया को बताया विनर

मुनव्वर फारुकी ने सिर्फ कृतिका और विशाल पर ही नहीं बल्कि लवकेश कटारिया और एल्विश यादव पर भी मजाक कर डाला। मुनव्वर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसा लगता है जैसे लवकेश कटारिया के दोस्तों के नसीब में चक्की पीसना ही लिखा है?। अब इस बात से मुनव्वर का सीधा-सीधा निशाना एल्विश यादव की तरफ था। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के विनर को लेकर भी एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि 'बेट लगाई, ये सीजन कटारिया ही जीतेगा लेकिन बेट कौन से एप पर लगानी है ये नहीं पता।'

मुनव्वर के इन ट्वीट्स के बाद लोगों ने खूब हंसी मजाक किया। उनके फैंस ने उनके मजाकिया अंदाज की जमकर तारीफ की।

यह भी पढें: ब्रेस्ट कैंसर से Hina Khan कितना बदल रहीं? एक्ट्रेस बोलीं- ब्रेकडाउन हो रहा…

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement