Advertisement

पहले कोंकणी समाज, अब ख्वाजा गरीब नवाज का Munawar Faruqui ने उड़ाया मजाक, बुरी तरह से हो रहे ट्रोल

Munawar Faruqui Derogatory Remark on Khwaja Garib Nawaz: मुनव्वर फारूकी की इन दिनों साढे़ साती चल रही है तभी तो देखिए ना वो आए दिन किसी ना किसी मुसीबत में पड़ ही जाते हैं। अभी हाल ही में कोंकणी समाज से उन्होंने अपने एक कमेंट के लिए माफी मांगी और अब उनके एक और बयान की वजह से माफी की मांग की जा रही है। क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।

Munawar Faruqui Derogatory Remark on Khwaja

Munawar Faruqui Derogatory Remark on Khwaja Garib Nawaz: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ इन दिनों वो कहावत सच होते हुए दिखाई दे रही है कि आसमान से लटके और खजूर में अटके। जी हां मुनव्वर फारूकी एक मुसीबत से खुद को निकालते ही है कि दूसरी उनका पहले से ही इंतजार कर रही होती है। अभी हाल ही में मुनव्वर ने एक स्टैंडअप शो के दौरान कोंकणी समाज पर किए अपने जोक को लेकर माफी मांगी थी और अब मुनव्वर के एक और भद्दे मजाक ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है। जी हां अपने शो के दौरान लोगों को हंसाने के चक्कर में मुनव्वर कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिसके बाद उन्हें सार्वजनिक तौर पर फिर माफी मांगनी पड़ जाती है। आखिर क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।

मुनव्वर फारूकी ने ख्वाजा गरीब नवाज पर किया कमेंट

दरअसल कुछ दिन पहले मुनव्वर फारूकी ने एक स्टैंडअप शो के दौरान अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज का जिक्र करते हुए कुछ भद्दा कमेंट कर दिया था। उस वक्त को मुनव्वर के इस मजाक पर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए थे लेकिन जल्द ही मुनव्वर को समझ आ गया कि उनसे बड़ी गलती हो गई है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे मुनव्वर

ख्वाजा गरीब नवाज पर कमेंट करने के चलते सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। मुनव्वर को एक विशेष समुदाय के लोगों ने जमकर निशाना साधा। हालांकि मुनव्वर के बहुत सारे फैंस भी उनके सपोर्ट में आ रहे हैं लेकिन कोंकणी समाज की ही तरह उन्हें इस मामले में भी माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है।

मुनव्वर के ट्वीट ने मचाई हलचल

ख्वाजा गरीब नवाज पर कमेंट करने के चलते मुनव्वर फारूकी को कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपने समुदाय के लोगों से भी माफी मांगे। इसी को लेकर अब मुनव्वर फारूकी ने एक ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में मुनव्वर फारूकी ने लिखा है कि जब अपने ही आपसे लड़ने आ जाएं तो चुप रहना ही बेहतर होता है। जाहिर है मुनव्वर फारूकी ख्वाजा गरीब नवाज पर किए अपने कमेंट और उसके बाद उन्हें मिलने वाली हेट की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जेल जाने के डर से Munawar Faruqui ने जोड़ लिए हाथ! माफी मांगते हुए बोले- अपने ही हुए खिलाफ

Open in App
Tags :