खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan Malik सही पर थप्पड़ नहीं, Bigg Boss OTT 3 से बेघर हुई कंटेस्टेंट ने किए बड़े खुलासे

Munisha Khatwani Siddharth Kannan Interview: मुनीषा खटवानी बिग बॉस ओटीटी 3 से बेघर हो चुकी हैं। इस बीच उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अरमान मलिक के गेम पर बात की। साथ ही विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के लिए बड़ी बात कही।
09:55 AM Jul 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Munisha Khatwani In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Munisha Khatwani Siddharth Kannan Interview: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों काफी कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जब से विशाल पांडे ने कृतिका मलिक को लेकर कमेंट किया है, उसके बाद से अरमान मलिक ने विशाल को टारगेट करना शुरू कर दिया है। कई बार उन्हें विशाल पर ताने मारते भी देखा गया है। यही वजह है कि उनके गेम को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी टारगेट कर रहे हैं। साथ ही अरमान को घर से बेघर करने की मांग भी की जा रही है। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक्स कंटेस्टेंट मुनीषा खटवानी ने यूट्यूबर के घटिया गेम का पर्दाफाश किया है। मुनीषा ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने घरवालों के बारे में बात की। साथ में अरमान मलिक को मेन्युपुलेट का टैग दिया।

Advertisement

अरमान मलिक को बताया मेन्युपुलेट

सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में मुनीषा खटवानी ने कहा कि उन्हें लगता है कि अरमान मलिक लोगों के दिमाग के साथ खेलते हैं। उन्होंने कहा, 'बिग बॉस में जो कंटेस्टेंट्स हैं, अरमान मलिक उन सभी के दिमाग के साथ खेलते हैं। वो 24 घंटे यही सोचते रहते हैं कि किस कंटेस्टेंट को किस तरह से घुमाना है।' मुनीषा ने आगे कहा, 'अरमान मलिक जिस तरह से लोगों को मेन्युपुलेट करते हैं, लोग उनकी बातों में भी आ जाते हैं।'

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का मिला सबसे बड़ा हिंट, भारत लौटीं तो एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल

Advertisement

विशाल को थप्पड़ मारना सही नहीं

जब मुनीषा से पूछा गया कि क्या विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद अरमान मलिक को घर से बेघर कर देना चाहिए था? इस पर बात करते हुए मुनीषा ने कहा कि 'मुझे लगता है कि विशाल ने जो कहा था कृतिका के लिए वो एक पति के तौर पर अरमान का सही रिएक्शन था लेकिन उन्होंने जिस तरह विशाल को थप्पड़ मारा ये बिलकुल सही नहीं था।' जाहिर है कि अरमान मलिक जिस हिसाब से घर में जा रहे हैं, उन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंने विशाल वाला एक मुद्दा उठा लिया है और घूम-फिर कर वो उसी मुद्दे को लेकर विशाल को टारगेट कर रहे हैं। साथ ही अन्य घरवालों को उनके खिलाफ भड़काते जा रहे हैं।

अन्य घरवालों के लिए कही ये बात

मुनीषा खटवानी ने इंटरव्यू में अन्य घरवालों के गेम पर भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के साथ आपकी कैसी ट्यूनिंग रही है? इसपर मुनीषा ने कहा कि विशाल और लवकेश उनके भाई जैसे हैं। दोनों के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती रही है, जिसे वो घर के बाहर भी जारी रखेंगी। मुनीषा ने साईं केतन राव को सुलझा हुआ इंसान बताया जबकि शिवानी कुमारी को बद्तमीज बताया। उन्होंने कहा कि शिवानी चुलबुलापन और बदतमीजी में फर्क नहीं कर पाती हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3munisha khatwani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement