होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पब्लिक में सुसू करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

Kainaat Arora Dumped Her Boyfriend for Peeing Habits: 'मूत्र विजर्सन वर्जित है' फिल्म का हाल ही में पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म को लेकर बात की।
06:15 AM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Kainat Arora Dumped Boyfriend For This Reason
Advertisement

Kainaat Arora Dumped Her Boyfriend for Peeing Habits: शुक्राना मोशन पिक्चर्स की फिल्म 'मूत्र विजर्सन वर्जित है' का हाल ही में पोस्टर जारी किया गया। इस फिल्म में जन्नत जुबैर, हितेन तेजवानी और कायनात अरोड़ा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

इस वजह से किया बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए बताया कि फिल्म में एक ऐसे मुद्दे को दिखाया जाएगा जो आज से पहले नहीं दिखाया गया है। इस फिल्म में लड़कों की पब्लिक में सुसू करने की आदत को दिखाया जाएगा और बताया जाएगा कि ऐसा करना बहुत गलत है और ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से भी बस इसी बात को लेकर ब्रेकअप कर लिया था क्योंकि वो पब्लिक में सुसू कर देता था और उसके बाद हाथ भी नहीं धोता था। कायनात ने कहा कि कुछ लड़कों को ये बात बिल्कुल भी समझ नहीं आती है कि ऐसा करना बहुत गलत है।

दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन हैं कायनात

आपको बता दें कायनात अरोड़ा फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में नजर आई थीं जिससे उन्हें पहचान मिलीं, लेकिन उसके बाद वो कुछ ही फिल्मों में नजर आईं। दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन के तौर पर भी उन्हें जाना जाता है। कायनात अब तक अपनी स्ट्रॉन्ग इमेज बनाने में सफल नहीं हो पाई हैं। अब एक्ट्रेस आने वाली फिल्म 'मूत्र विजर्सन वर्जित है' में नजर आएंगी।

Advertisement

कायनात ने जब दिव्या को किया याद

कुछ समय पहले कायनात ने अपनी कजिन दिव्या भारती को याद करते हुए बताया था कि जब वो फिल्म 'दीवाना' की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें 'ऐसी दीवानगी' गाना था, तब दिव्या सारंगपुर आई थीं। उस समय पूरे शहर में अफरा-तफरी मच गई थी, क्योंकि सबको खबर हो गई थी कि दिव्या भारती आई हैं। मैं उस समय छोटी थी। सारंगपुर में अंबाला रोड पर वो किसी से मिलने गई थीं और उस पल ऐसा महसूस हो रहा था जैसे किसी की मौत हो गई हो। सारंगपुर एक छोटा शहर है और भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि हर कोई उत्सुकता से वहां मौजूद था। मुझे बस उनका यही एक किस्सा याद है।

यह भी पढ़ें: ‘सलमान भाई की जगह बिश्नोई समाज से मैं माफी मांगती हूं’, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने लगाई उठक-बैठक

Open in App
Advertisement
Tags :
kainat Arora
Advertisement
Advertisement