खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, फर्स्ट और सेकंड रनर-अप के नाम भी आउट

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Leak: बिग बॉस ओटीटी 3 से लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के नॉमिनेट होते ही शो के होने वाले विनर का नाम लीक हो गया है। इसके साथ ही फर्स्ट और सेकंड रनर-अप का नाम भी सामने आ गया है।
08:01 AM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Winner Name Leak Before Finale.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Leak: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। 2 अगस्त को पता चल जाएगा कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी? टॉप 5 की रेस में रणवीर शौरी, सना मकबूल, नैजी, कृतिका मलिक और साई केतन राव शामिल हैं। वहीं डबल इविक्शन के चलते लवकेश कटारिया और अरमान मलिक घर से बेघर हो गए हैं। इसी के साथ उनके विनर बनने का सपना भी टूट गया है। पिछले एपिसोड में मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अरमान मलिक कहते सुने गए थे कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर नहीं बनना है। ऐसे में उनके एलिमिनेशन ने फैंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है, लेकिन लवकेश कटारिया जिन्हें विनर बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, उनका इविक्शन फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा है। इस बीच फिनाले से पहले विनर का नाम लीक हो गया है। बिग बॉस ओटीटी 3 का फर्स्ट और सेकंड रनर-अप कौन होगा उसकी लिस्ट भी आ गई है।

Advertisement

किसके हाथ में जाएगी विनर की ट्रॉफी?

अभी तक बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बनने की क्वालिटी सना मकबूल और रणवीर शौरी के साथ-साथ लवकेश कटारिया में भी देखी जा रही थी लेकिन बिग बॉस के एक ट्विस्ट ने लोगों के अरमान पर पानी फेर दिया है। लवकेश कटारिया के एलिमिनेट हो जाने के बाद अगर आप सोच रहे हैं कि तीसरे सीजन की ट्रॉफी रणवीर शौरी या सना मकबूल के हाथ में जाएगी तो आप गलत हैं। दरअसल, 'लेडी खबरी' के ट्वीट की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर रैपर नैजी को बताया जा रहा है। ये सुनने में काफी शॉकिंग साउंड करता है लेकिन नैजी को शो का फिक्स विनर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का विनर पहले से फिक्स, वोटिंग की जगह घरवालों के वोट से करवाया एविक्शन

Advertisement

कौन होगा फर्स्ट और सेकंड रनर-अप

बता दें कि नैजी को जहां बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बताया जा रहा है तो वहीं रणवीर शौरी को फर्स्ट रनर-अप बताया जा रहा है। इसके अलावा सना मकबूल सेकंड रनर-अप हो सकती हैं। फिनाले की रेस से साई केतन राव और कृतिका मलिक पहले ही बाहर हो जाएंगी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल यह रिजल्ट कंफर्म है, ऐसा नहीं कहा जा सकता। बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन होगा यह तो 2 अगस्त को फिनाले के दिन ही पता चल सकेगा।

लवकेश के इविक्शन से भड़के फैंस

उधर, फिनाले से पहले लवकेश कटारिया के इविक्शन से सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। उनका कहना है कि पहले मेकर्स ने विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को घर से इविक्ट किया। अब लवकेश कटारिया को घर से बेघर कर दिया। मेकर्स को पता था कि लव को जनता के भर-भरकर वोट आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने घरवालों से वोटिंग कराते हुए लवकेश कटारिया को फिनाले से पहले शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Naezy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement