होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

100 करोड़ के मानहानि मामले में Nagarjuna ने दर्ज कराया बयान, पैसे की हेरा-फेरी का भी है आरोप

Nagarjuna records statement in 100cr defamation case: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने 100 करोड़ मानहानि केस में अपना बयान दर्ज करवाया है। इस दौरान एक्टर अपने बेटे और पत्नी के साथ दिखे।
10:32 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Nagarjuna records statement in ₹100cr defamation case against Konda Surekha
Advertisement

Nagarjuna records statement in 100cr defamation case: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने हाल ही में 100 करोड़ के मानहानि केस में अपना बयान दर्ज करवाया है। अपने बेटे नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर विवादित टिप्पणी करने वाली राज्य मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए नागार्जुन अदालत पहुंचे। ये मामला तब गरमा गया जब मंत्री ने तलाक को लेकर कई विवादित आरोप लगाए, जिससे नागार्जुन का परिवार काफी नाराज हो गया। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

नामपल्ली की अदालत में पहुंचे एक्टर

नागार्जुन ने अपनी पत्नी अमाला और बेटे चैतन्य के साथ नामपल्ली स्थित अदालत में पेश होकर बयान दर्ज कराया। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने मंत्री के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 356 के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है, जिसमें मानहानि का आरोप लगाते हुए 100 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

मंत्री ने दिया विवादित बयान

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में आरोप लगाया था कि चैतन्य और सामंथा के 2021 में हुए तलाक का जिम्मेदार बीआरएस नेता केटी रामा राव है। उनके इस बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी और बाद में सुरेखा को इसके रिएक्शन्स का सामना करना पड़ा। उन्होंने पब्लिक आलोचना के बाद अपने बयान को वापस ले लिया।

Advertisement

नागार्जुन के परिवार का रिएक्शन

सामंथा और चैतन्य ने मंत्री के बयान की कड़ी आलोचना की और साफ किया कि उनका तलाक आपसी सहमति से हुआ था। नागार्जुन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मंत्री के बयान से उनके परिवार की प्रतिष्ठा को गंभीर नुकसान पहुंचा है। चैतन्य ने भी इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई।

नागार्जुन के अदालत में पहुंचने पर परिवार ने उनके साथ खड़े होकर अपना सपोर्ट दिखाया। अभिनेता ने कहा कि इस विवाद के जरिए वो अपने परिवार की इज्जत की रक्षा करना चाहते हैं। उनका कहना था कि व्यक्तिगत मामलों में इस तरह की सार्वजनिक टिप्पणियां बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं हैं।

फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिक्रिया

इस मामले ने तेलुगु फिल्म उद्योग में भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। कई सितारों ने सुरेखा के बयान की निंदा की और कहा कि इस तरह के विवाद निजी जीवन में हस्तक्षेप करते हैं। फिल्मी दुनिया के कई नामी चेहरों ने इस मामले पर अपनी चिंता व्यक्त की है, जिससे ये साफ होता है कि ये केवल नागार्जुन के परिवार का मामला नहीं है, बल्कि पूरे उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया है।

वैसे आपको बता दें नागार्जुन इन दिनों एक प्रॉपर्टी को लेकर भी विवादों में चल रहे हैं। उन पर एक संपत्ति पर बुलडोजर चलवाने का आरोप लगाया गया है, उनपर पैसे की हेरा-फेरी करने का भी आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia की Raha के नक्शे कदम पर Deepika-Ranveer की बेटी, इस मामले में हैं सिमिलर

Open in App
Advertisement
Tags :
Nagarjuna
Advertisement
Advertisement