चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nancy Tyagi का सीलमपुर से Cannes 2024 तक का सफर: क्यों बनाया इतना बड़ा गाउन? इस शख्‍स की बदौलत छुआ आसमान

Nancy Tyagi, Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आज आखिरी दिन है। जी हां, फ्रांस में चल रहे इस इवेंट का आज समापन होने वाला है। कान्स 2024 में नैन्सी त्यागी ने अपना जलवा दिखाया है और अब उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है।
11:28 AM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Nancy Tyagi, Cannes 2024
Advertisement

Nancy Tyagi, Cannes 2024: इन दिनों फ्रांस में 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। आज 25 मई को इस इवेंट का आखिरी दिन है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में दुनियाभर के स्टार्स ने अपना जलवा दिखाया है। हालांकि इस बार कान्स फेस्टिवल में कई ऐसे भी लोग देखने को मिले हैं, जिन्होंने अपने लुक से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है और एक ऐसा ही नाम हैं नैन्सी त्यागी का।

Advertisement

कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर नैन्सी

जी हां, फैशन इंफ्लूएंसर नैन्सी त्यागी की इन दिनों हर कोई चर्चा कर रहा है। अब भई नैन्सी ने दिल्ली के सीलमपुर से कान्स 2024 तक का सफर तय किया है। ऐसे में उनका चर्चा में रहना तो बनता है। हालांकि लोगों के मन में ये भी सवाल है कि आखिर नैन्सी को कान्स के इस लुक का आइडिया कहां से आया और किसने उन्हें इसके बारे में सलाह दी? तो आइए आपको बताते हैं कि नैन्सी को कान्स 2024 के रेड कार्पेट तक पहुंचाने में किसका हाथ है?

अंग्रेजी नहीं आती

हाल ही में नैन्सी ने brut.hindi को दिए एक इंटरव्यू में इन सब बातों का खुद ही खुलासा किया है। जी हां, नैन्सी ने कहा कि मैं पहली बार बिजनेस क्लास में बैठी थी और बहुत मजा आया। मैंने बहुत सारे वीडियो बनाए। हालांकि 10-12 घंटे का सफर था, लेकिन लगा नहीं की मुश्किल है। नैन्सी ने कहा कि मैं ज्यादा फास्ट फूड नहीं खाती, लेकिन वहां पर खाना पड़ा। अंग्रेजी ना पर नैन्सी ने कहा कि हिंदी-इंग्लिश कुछ नहीं होता और वहां पर तो फ्रेंच यूज होती है, तो वहां मेरे लिए कुछ नहीं था। हालांकि जो लोग मेरे साथ गए थे, तो उन्होंने मुझे ट्रांसलेट कर दिया था।

Advertisement

कार्पेट के हिसाब से कुछ बड़ा होना चाहिए

नैन्सी ने आगे कहा कि अब सब जानने लगे हैं, तो सोच रही हूं कि चेहरा छुपाकर कपड़ा खरीदने जाया करूं। कान्स के आउटफिट के बारे में बात करते हुए नैन्सी ने कहा कि मैंने इस इवेंट की लिए चार ड्रेस बनाए थे, एक बड़ा गाउन एक महीने में तैयार हुआ था और बाकी तीनों एक महीने में। नैन्सी ने कहा कि मेरे भाई ने मुझे बताया कि रेड कार्पेट पर ज्यादातर बड़े-बड़े गाउन ही चलते हैं, तो मुझे लगा कि कार्पेट के हिसाब से कुछ बड़ा होना चाहिए।

किसने दी सलाह?

उन्होंने कहा कि मैं चाहती थी कि लोग मुझे नोटिस करें और देखें कि वो कौन हैं? इसलिए मैंने इतना बड़ा गाउन बनाया। इस ड्रेस का कलर क्या होगा और डिजाइन कैसा होगा? इस सबके बारे में मेरे भाई ने मुझे बताया था। जी हां, नैन्सी के भाई ने उन्हें मोटिवेशन दिया और सपोर्ट किया, जिसकी बदौलत नैन्सी आज चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने पत्नी को किया हनीमून पर पेरिस ले जाने का वादा, Gauri Khan को झूठ बोलकर किस जगह ले गए थे ‘किंग खान’?

Advertisement
Tags :
Cannes 2024Cannes Film Festival 2024Nancy Tyagi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement