खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nandamuri Balakrishna ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दी मोटी रकम, CMRF को डोनेट किए इतने लाख?

Nandamuri Balakrishna: इस वक्त बाढ़ ने तेलंगाना और आंध्र प्रेदश में तबाही मचा रखी है। पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर और पॉलिटिशियन नंदमुरी बालकृष्ण ने आगे आकर मोटी रकम मुख्यमंत्री राहत कोष को डोनेट की है।
09:10 AM Sep 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Nandamuri Balakrishna
Advertisement

Nandamuri Balakrishna: इस वक्त बारिश से जहां गर्मी से राहत मिल रही है, तो दूसरी और बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। तेलंगाना और आंध्र प्रेदश में भी बाढ़ से हालत बेहद बुरे हैं। इस बीच एक्टर और पॉलिटिशियन नंदमुरी बालकृष्ण ने आगे आकर बाढ़ पीड़ितों के लिए मोटी रकम दान की है। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेता ने इस तरह मदद का हाथ बढ़ाया है। जी हां, अक्सर सेलेब्स इस तरह से मदद करते हुए नजर आ जाते हैं।

Advertisement

CMRF को किए दान

अभिनेता-राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण की बात करें तो उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) को 50 लाख रुपये दान में दिए हैं। जानकारी है कि एक्टर की बेटी तेजस्वनी ने 50 लाख का चेक दिया है। गौरतलब है कि क्षेत्र में बारिश ने कहर बरपा रखा है और बाढ़ से इलाके के हालात बेहद बुरे हैं। ऐसे में ना सिर्फ बालकृष्ण बल्कि उनके पहले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने भी मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से मुलाकात की थी।

पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए थे और मोटी रकम डोनेट कर पीड़ितों की मदद की थी। इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले पवन कल्याण ने बाढ़ राहत के लिए दान देने का ऐलान किया था। उन्होंने 400 ग्राम पंचायतों को दान देकर मदद का ऐलान किया था। गौरतलब है कि बाढ़ की वजह से 386 पंचायतें क्षतिग्रस्त हुई हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी पर्सनल सेविंग से 400 पंचायतों को एक लाख रुपये दान देने का ऐलान किया था।

Advertisement

5 करोड़ रुपये की तत्कालीन मदद

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि बाढ़ राहत प्रयासों के लिए तेलंगाना के सीएम को 1 करोड़ रुपये का दान करूंगा। उन्होंने इस रकम को सीधे सीएम रेवंत रेड्डी को सौंपने के लिए कहा था। साथ ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने भी 2 सितंबर को बाढ़ प्रभावित खम्मम, भद्राद्री कोठागुडेम, महबूबाबाद और सूर्यपेट जिलों को 5 करोड़ रुपये की तत्काल मदद का ऐलान किया था।

फिल्मी सितारे अक्सर बढ़ाते हैं मदद का हाथ

अक्सर अभिनेता और राजनेताओं को बाढ़ प्रभावितों के लिए मदद का हाथ आगे करता देखा गया है। कुछ ही दिन पहले अल्लू अर्जुन, राम चरण, प्रभास जैसे सितारों ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए मोटी रकम दान में दी थी। कलाकारों का ये सहयोग देखकर हर कोई उन्हें दुआएं देता है और सभी उनकी तारीफ करते हैं।

यह भी पढ़ें- Viraj Ghelani कौन? जिन्होंने Karan Johar के प्रोडक्शन हाउस से लिया ‘पंगा’

Open in App
Advertisement
Tags :
Nandamuri Balakrishna
Advertisement
Advertisement