खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa-Hardik का टूटा रिश्ता, तो एक्स कपल का हुआ पैचअप! वीडियो वायरल

Natasa-Hardik, Sushmita Sen-Rohman shawl: टॉक ऑफ द टाउन में जहां हार्दिक और नताशा के अलग होने की चर्चा चल रही है, दूसरी तरफ एक पुराने एक्स कपल का पैचअप हो गया है, जिसका अंदाजा एक वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है।
11:30 AM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Sushmita Sen-Rohman shawl
Advertisement

Natasa-Hardik, Sushmita Sen-Rohman shawl: टॉक ऑफ द टाउन में एक तरफ जहां हार्दिक और नताशा के अलग होने की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं एक पुराने एक्स कपल का पैचअप हो गया है। ऐसा हमारा नहीं, बल्कि इंटरनेट यूजर्स का कहना है। जी हां, सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो सामने आया और कयास लगने लगे कि दोनों के बीच की सारी दूरियां खत्म हो गई हैं और अब दोनों फिर से साथ आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर गॉसिप टाउन में अब किसकी चर्चा हो रही है?

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आया यह वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, वह सुष्मिता सेन का है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग नजर आ रही हैं। दोनों साथ में बेहद खुश लग रहे हैं और रोहमन, सुष्मिता को प्रोटेक्ट करते भी दिखे। रोहमन एक्ट्रेस को कार में बिठाते नजर आए। जैसे ही इंटरनेट पर वीडियो आया, लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद दोनों का पैचअप हो गया है।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट करते हुए लिखा कि दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है, मानो फिर से इनका पैचअप हो गया है। एक यूजर ने कहा कि दोनों की जोड़ी कमाल की है। एक और यूजर ने लिखा कि दोनों साथ में बहुत खुश हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

पहले भी साथ दिख चुके हैं सुष्मिता-रोहमन

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब ब्रेकअप के बाद दोनों साथ में नजर आए हैं। जी हां, इससे पहले भी दोनों को एक साथ देखा जा चुका है। टॉक ऑफ द टाउन में अब चर्चा हो रही है कि जहां हार्दिक और नताशा अलग हो गए हैं, वहीं सुष्मिता और रोहमन एक हो गए हैं। हालांकि सच्चाई क्या है? वह तो ये दोनों ही जानते हैं, लेकिन बातें तो कुछ ऐसी ही सुनने में आ रही हैं कि वे दोनों एक हो गए हैं।

रोहमन संग टूट गया था सुष्मिता का रिश्ता

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अब तक कई रिलेशनशिप्स में रह चुकी हैं और इस बात को उन्होंने खुद कुबूल भी किया था। बता दें कि रोहमन शॉल संग उनके रिलेशन ने दम तोड़ा दिया था और अब दोनों फिर से साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic मायके में कर रही मजे, पत्नी से अलग होने का दर्द नहीं सह पा रहे Hardik Pandya!

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa StankovicRohman ShawlSushmita Sen
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement