खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya के बिना बेटे का जन्मदिन मनाने पर Natasa हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- पिता का हक छीनना सही नहीं

Natasa Stankovic Trolled: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे अगस्त्य के बर्थडे बैश की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
10:54 AM Aug 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Natasa Stankovic Celebrate Son Birthday.
Advertisement

Natasa Stankovic Trolled: मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। यह कपल अलग हो चुका है इस बात का खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया। हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर अपने देश सर्बिया लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अगस्त्य का बेटे का चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। नताशा ने हॉट व्हील्स थीम पर बेटे का जन्मदिन मनाया और पार्टी रखी। अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

हार्दिक को पूछ रहे यूजर्स

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो बेटे अगस्त्य का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक चेक टॉप में अपने बेटे के साथ पोज दे रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिल रही है। व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट में हार्दिक और नताशा के बेटे काफी क्यूट लग रहे हैं। एक वीडियो में उनके साथ कुछ नन्हें बच्चे भी दिख रहे हैं, जो उनकी बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने।

यह भी पढ़ें: आशना चंद कौन? जो 7 साल से Lovekesh Kataria की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, एविक्शन पर दिया रिएक्शन

Advertisement

हार्दिक के न दिखने से फैंस उदास

इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए नताशा स्टेनकोविक ने कैप्शन दिया, 'अगस्त्य 4' उनकी पोस्ट को क्रुणाल पांड्या ने लाइक किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए अगस्त्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक पांड्या को ढूंढ रहे हैं। उनका कहना है कि अगस्त्य के जन्मदिन पर हार्दिक को भी होना चाहिए था। ऐसे में अकेले बेटे का जन्मदिन मनाने पर यूजर्स नताशा को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स नताशा को कर रहे ट्रोल

नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप हार्दिक पांड्या के साथ इस जश्न को कंप्लीट कर सकती थीं। यह उनके और आपके बच्चे के लिए अच्छी मेमोरी होती।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर अगस्त्य के पिता भी होते तो और अच्छा होता।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको पिता का हक छीनने का कोई हक नहीं है।' इस बीच कुछ यूजर्स नताशा का सपोर्ट भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि हार्दिक पांड्या मैच के लिए श्रीलंका में हैं। वो मैच छोड़कर सर्बिया नहीं आ सकते। महिलाओं को हर बार दोष देना बंद करो।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement