खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa Stankovic मायके में कर रही मजे, पत्नी से अलग होने का दर्द नहीं सह पा रहे Hardik Pandya!

Natasa Stankovic, Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक मूव ऑन कर रही हैं, लेकिन हार्दिक एकदम चुप हो गए हैं। ऐसा लग रहा है कि क्रिकेटर वाइफ से अलग होने का गम नहीं सह पा रहे हैं।
10:53 AM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Natasa Stankovic, Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने बेशक एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया है, लेकिन दोनों के फैंस अभी भी दोनों के अलग होने की बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। वहीं सच यही है कि कपल अब एक-दूसरे से अलग हो चुका है। इस बीच अब गॉसिप टाउन में चर्चा हो रही है कि नताशा अपने मायके जाकर बहुत खुश हैं, लेकिन हार्दिक इस दर्द से उभर नहीं पा रहे हैं और एकदम गुमसुम हो गए हैं?

Advertisement

सर्बिया में हैं नताशा

दरअसल, जबसे नताशा अपने घर यानी वापस सर्बिया लौंटी हैं, तबसे वे लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ओर स्टोरी शेयर की है, जिसमें वे साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं और मुस्कुरा भी रही हैं, लेकिन हार्दिक ने पत्नी के अलग होने के बाद से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट शेयर नहीं किया है, जिससे क्रिकेटर के फैंस परेशान हैं। हार्दिक के फैंस को लग रहा है कि शायद वे अभी भी इस दर्द से नहीं ऊभर पाए हैं।

Natasa Stankovic

आपसी सहमति से तोड़ा रिश्ता

गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अलग होने की अनाउंसमेंट की। जैसे ही इंटरनेट पर यह पोस्ट सामने आया, दोनों के फैंस को यकीन नहीं हुआ। हर कोई यही चाह रहा था कि खबर झूठी निकले, लेकिन ऐसा नहीं है और सच यही है कि अब हार्दिक और नताशा अलग हो गए हैं?

Advertisement

अलग हो गए हार्दिक-नताशा

यह तो सभी जानते हैं कि हार्दिक और नताशा के बीच बीते कुछ महीनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों नजर तो आ रहे थे, लेकिन अलग-अलग और जब नताशा ने हार्दिक की टी20 विश्व कप जीत पर भी चुप्पी नहीं तोड़ी तो लोगों को लगा कि दोनों का रिश्ता अब वैसा नहीं है, जैसा पहले था। इतना ही नहीं, अनंत और राधिका की शादी में हार्दिक का अकेले आना इन खबरों को फिर से हवा दे गया और अब तो दोनों ने खुद ही इस बात की पुष्टि कर दी है।

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh के अमेरिका टूर पर विवाद, डांसर्स की फीस न देने के आरोपों को मैनेजर ने नकारा

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement