खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa Stankovic के लेटेस्ट पोस्ट में ऐसा क्या? जो मिनटों में हुआ वायरल

Natasa Stankovic Viral Post: तलाक की खबरों के बीच नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी बेहद खास दिया है। क्या आपने देखा नताशा का ये पोस्ट?
08:05 AM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic, hardik pandya
Advertisement

Natasa Stankovic Viral Post: खबरों के बाजार में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की चर्चा कम होने का नाम ही नहीं ले रही। हर कोई सच्चाई सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि अभी कर कपल ने इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। जब नताशा से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने भी इसका जवाब नहीं दिया और साइड से निकल गई। इस बीच अब नताशा का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां, जैसे ही नताशा ने ये पोस्ट शेयर किया, तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। हर कोई इसी के बारे में बात करता नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस पोस्ट में ऐसा क्या है?

Advertisement

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, बीते दिन नताशा ने तलाक की खबरों के बीच अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा कि एक बर्ड का साइन, एक व्हाइट दिल का इमोजी, जीजस क्रास और स्टार्स का साइन शेयर किया है। इस पोस्ट में नताशा ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो कूल लुक में नजर आ रही हैं। पोस्ट में नताशा ने व्हाइट कलर का लॉन्ग टॉप और डेनिम जींस पहना पहनी है। इसके साथ ही दूसरे फोटो में एक्ट्रेस ने एक बच्चे संग जीजस की फोटो भी शेयर की है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया, तो आग की तरह वायरल हो गया। हर कोई इस पर रिएक्ट भी कर रहा है।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप हार्दिक के साथ गलत कर रहे हो? दूसरे ने लिखा कि हार्दिक के लिए प्यार। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि भगवान आपको मजबूत बनाए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सब क्या चल रहा है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटाया है, तबसे दोनों के अलग होने की चर्चा जोरों पर हैं। हर कोई अलग-अलग तरह की बातें कर रहा है।

Advertisement

लोगों को कपल के रिएक्शन का इंतजार

हालांकि लोगों को अब कपल के रिएक्शन का बेकरारी से इंतजार है। उम्मीद है कि कपल जल्दी ही इस पर चुप्पी तोड़ेगा और सच क्या है वो दुनिया के सामने आ जाएगा, लेकिन तब तक के लिए लोगों का इंतजार करना होगा। हालांकि फैंस दुआ कर रहे हैं कि कपल के बीच सब ठीक हो और ये जोड़ी बनी रहे।

यह भी पढ़ें- हर रंग में दर्शकों का दिल जीता लेता है ये सुपरस्टार, क्या आप जानते हैं इनकी कहानी?

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement