खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंतजार खत्म... टी20 विश्व कप जीत के बाद Natasa Stankovic का पहला पोस्ट, तस्वीर में दिखी खास की झलक

Natasa Stankovic First Post After T20 World Cup: आखिरकार वो पल आ गया है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां, भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद सबको इंतजार था कि नताशा कोई पोस्ट शेयर करें, जो अब एक्ट्रेस ने कर भी दिया है। लोगों को उम्मीद थी कि नताशा जल्दी ही हार्दिक और टीम के लिए कुछ मैसेज शेयर करेंगी। क्या लोगों की ये उम्मीद पूरी हुई या नताशा इस पर अभी भी चुप हैं?
03:34 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Natasa Stankovic First Post After T20 World Cup: इस समय देशभर में खुशी का माहौल है। हर कोई भारत की टी20 विश्व कप जीत पर खुशी मना रहा है। जैसे ही भारतीय खिलाड़ियों ने इंडिया की टी20 विश्व कप जीत का बिगुल बजाया तो खबरों के बाजार में सितारे भी चर्चा में आ गए। सेलेब्स ने भारतीय टीम पर खूब प्यार लुटाया और हर किसी की तारीफ की, लेकिन इस जीत पर अभी तक नताशा स्टेनकोविक ने चुप्पी साध रखी है। लोग बार-बार एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देख रहे हैं कि क्या नताशा ने अपने पति हार्दिक या फिर टीम इंडिया के लिए कुछ पोस्ट किया है, तो भई इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि टी20 विश्व कप जीत के बाद नताशा का पहला पोस्ट सामने आ गया है।

Advertisement

टी20 विश्व कप जीत के बाद नताशा ने शेयर किया पहला पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक ने टी20 विश्व कप जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया है। एक तरफ जहां लोगों को उम्मीद थी कि नताशा जल्दी ही टीम या फिर पति के लिए कुछ खास शेयर करेगी, तो भई ऐसा नहीं है। नताशा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी ही कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा कि Fit Check और दिल का इमोजी शेयर किया है।

अभी भी हार्दिक या टीम के लिए कुछ नहीं किया शेयर

इससे ये तो साफ है कि नताशा सोशल मीडिया पर अभी भी खूब एक्टिव हैं। हालांकि सवाल ये है कि इतना टाइम गुजरने के बाद भी एक्ट्रेस ने अभी तक टीम की जीत पर कोई रिएक्ट क्यों नहीं किया है? अब भई नताशा ने इस पर चुप्पी क्यों साध रखी है, इस बात को तो वो खुद ही जानती हैं, लेकिन फैंस को उम्मीद थी कि नताशा कुछ जरूर पोस्ट करेगी, जो टीम या फिर हार्दिक के लिए होगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लोगों की ये उम्मीद पूरी नहीं होगी।

Advertisement

Natasa Stankovic

खास के साथ बिता रही टाइम

नताशा के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि आपको बता देते हैं कि भले ही नताशा ने कोई पोस्ट ना किया हो, लेकिन वो अपने खास के साथ टाइम बिता रही हैं। जी हां, कुछ देर पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उनके बेटे की झलक नजर आ रही है। जी हां, इस फोटो से ये तो साफ है कि नताशा अपने बेटे के साथ समय बिता रही है। वहीं, नताशा का भारतीय टीम की जीत पर चुप्पी साधना एक बार फिर से हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरों को हवा दे गया। अब देखने वाली बात होगी कि कपल इस पर क्या रिएक्शन देता है?

यह भी पढ़ें- साउथ की ये हसीना कौन? जो दुबई के इन्फ्लुएंसर संग कर चुकी सगाई! फोटोज से मिला हिंट

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa StankovicT20 World Cup
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement