होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nataša बार-बार दे रही Hardik से अलग होने का हिंट, ना कोई पोस्ट, ना कोई बयान... क्या है माजरा?

Nataša Stanković-Hardik Pandya: इन दिनों हार्दिक और नताशा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। कपल के अलग होने की चर्चा थमने का नाम ही नहीं ले रही। हर कोई दोनों के अलग होने को लेकर कंफ्यूज हैं।
10:26 AM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Nataša Stanković-Hardik Pandya: गॉसिप टाउन में इन दिनों हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। जी हां, कपल को लेकर बार-बार कहा जा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि अभी तक इस पर ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है। ना ही हार्दिक और नताशा दोनों में से किसी ने इन खबरों पर कोई रिएक्ट किया है। हालांकि इन सबके बीच भले ही नताशा कुछ नहीं कह रही है, लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट हिंट दे रहे हैं कि वो अब अपने पति के साथ नहीं है।

Advertisement

बार-बार हिंट दे रही नताशा

नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उनकी बातें सुनकर लग रहा है कि अब वो हार्दिक के साथ नहीं है। सामने आए वीडियो में आप सुन सकते हैं कि नताशा कह रही हैं कि ये मेरी तरफ से आपको फिर से एक जेंटल रिमाइंडर है। नताशा ने कहा कि God didn't remove the red sea, he parted it. God won't remove the problem from your life, but he will make a way through it. नताशा का ये वीडियो देखकर लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि क्या वो हार्दिक से अलग होने का हिंट दे रही हैं।

यूजर्स के मन में कई तरह के सवाल

इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या परेशानी है? दूसरे यूजर ने लिखा कि आप सच क्यों नहीं बता रही हैं? तीसरे यूजर ने लिखा क्या चल रहा है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि लोगों के मन में सवाल हैं कि भला ऐसा क्या हो गया है, जो इस तरह की चर्चा हो रही है?

Advertisement

टी20 विश्व कप जीत पर चुप हैं कपल

गौरतलब है कि नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत पर ना सिर्फ हार्दिक बल्कि टीम इंडिया के लिए भी कोई मैसेज नहीं लिखा। ऐसे में हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरों को फिर से हवा मिल गई। लोगों ने फिर से कयास लगाने शुरू कर दिए कि क्या नताशा और हार्दिक सच में अलग हो गए हैं।

लोगों को सच सामने आने का इंतजार

हालांकि इस मामले पर अभी तक हार्दिक और नताशा में से किसी ने कुछ नहीं कहा है। अब हकीकत क्या है ये तो कपल ही जानता है और जब तक हार्दिक और नताशा दोनों में से कोई इन खबरों पर कुछ नहीं कहता, तब तक ये माजरा समझ से परे ही रहेगा। इसलिए अब हर कोई चाहता है कि कपल जल्दी ही इन खबरों को खारिज कर दें और सच बता दे।

यह भी पढ़ें- Justin Bieber ने किस हसीना को लगाया गले? Anant-Radhika के संगीत से वायरल हुआ वीडियो, फैंस को भी हुई जलन

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement