खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa-Hardik की 3 शादियां 4 महीने में टूटीं! फैंस बोले- 4 महीने में ऐसा क्या हुआ?

Natasa Stankovic, Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरों के बीच एक और चर्चा गॉसिप टाउन में छिड़ी है। दरअसल लोग जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या हो गया, जो 4 साल में 3 शादियां भी इनका रिश्ता नहीं बचा पाईं।
01:14 PM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic, Hardik Pandya
Advertisement

Natasa Stankovic, Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरों से गॉसिप टाउन भरा पड़ा है। कपल के अलग होने की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों के अलग होने से फैंस का भी दिल टूट गया है और अब लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर 4 महीने में ही ऐसा क्या हुआ?  जो इनकी 3 शादियां भी इनके रिश्ते को नहीं बचा पाई?

Advertisement

हार्दिक ने शेयर किया था आखिरी पोस्ट

दरअसल, हार्दिक-नताशा के रिश्ते की चर्चा ऐसे ही शुरू नहीं हुई। चर्चा की वजह बनी  हार्दिक की नताशा के साथ आखिरी पोस्ट। इस पोस्ट को क्रिकेटर ने 14 फरवरी 2024 यानि वेलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया था। इस पोस्ट में हार्दिक अपने बेटे और नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए क्रिकेटर ने इसके कैप्शन में लिखा- Happy Valentine’s Day और दिल का इमोजी बनाया। हार्दिक की यही पोस्ट लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यूजर्स के मन में उठे कई सवाल?

क्रिकेटर के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि अलग होने के बाद कौन-कौन यहां हैं? दूसरे यूजर ने लिखा कि क्यूट कपल, पता नहीं क्यों अलग हो गए? तीसरे यूजर ने लिखा कि यह खबर सही नहीं है। एक और यूजर ने लिखा कि नताशा के साथ आखिरी पोस्ट। एक यूजर ने लिखा कि जब वेलेंटाइन पर साथ थे तो अब क्या हुआ?

Advertisement

आपसी सहमति से तोड़ा रिश्ता

गौरतलब है कि 18 जुलाई की रात को नताशा और हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें दोनों ने अपने अलग होने की जानकारी फैंस को दी। जैसे ही लोगों की नजर इस पोस्ट पर पड़ी, किसी को भी यकीन नहीं हुआ और लोग मायूस हो गए। हालांकि कपल के अलग होने की खबरें सच्ची हैं और नताशा-हार्दिक भी इसे ऑफिशियल कर चुके हैं।

अपने देश जा चुकी हैं नताशा

बता दें कि हाल ही में नताशा को एयरपोर्ट पर देखा गया था और वह अपने बेटे संग अपने मायके जा चुकी हैं। नताशा अपने देश जाकर खुश भी नजर आ रही हैं और वहां से लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं। हालांकि अलग होने की अनाउसमेंट के बाद हार्दिक ने खबर लिखे जाने तक कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। ऐसे में लोगों का यह भी कहना है कि जहां नताशा मूवऑन कर रही हैं, वहीं हार्दिक अभी इस दर्द से नहीं उभरे हैं।

यह भी पढ़ें- Natasa-Hardik का टूटा रिश्ता, तो एक्स कपल का हुआ पैचअप! वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement