खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa Stankovic-Hardik Pandya क्या सच में हो गए हैं अलग? इंटरनेट पर खबरों को फिर मिली हवा

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक ने अभी तक ना अपने पति को जीत की बधाई दी है और ना ही टीम इंडिया के लिए कोई पोस्ट शेयर किया है, जो अपने आपमें हैरानी की बात है।
01:22 PM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic-Hardik Pandya
Advertisement

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: जहां एक तरफ पूरा देश भारत की टी20 विश्व कप जीत का जश्न मना रहा है, तो वहीं हार्दिक पंड्या के फैंस नताशा स्टेनकोविक के इंस्टाग्राम पर निगाहें गड़ाए हैं। भारत की इतनी बड़ी जीत पर नताशा ने ना सिर्फ हार्दिक बल्कि टीम इंडिया के लिए भी कोई पोस्ट नहीं किया। ऐसे में जाहिर है कि यूजर्स का माथा तो ठनकेगा। जी हां, नताशा की इस चुप्पी ने एक बार फिर से क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनके अलग होने की खबरों को हवा दे दी है। सोशल मीडिया पर कयासबाजी शुरू हो गई है कि दोनों अलग हो गए हैं?

Advertisement

लोगों ने फिर लगाए कयास

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर कुछ ऐसा ही चल रहा है। लोग आपस में बहस कर रहे हैं, हालांकि सच क्या है ये तो हार्दिक और नताशा ही जानते हैं। दरअसल, रेडिट पर ये बहस तब छिड़ी जब एक यूजर ने नताशा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पेज को शेयर करते हुए लिखा कि ऐसा लग रहा है कि हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो गए हैं? क्योंकि यह अजीब है कि उन्होंने भारत की विश्व कप जीत या अपने पति को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया। जबकि हार्दिक ने मैच में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यूजर ने लिखा कि नताशा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनका चुप रहना बेहद हैरानी की बात है।

Nataša Stanković did not post about India WC Win
byu/Idlisamosadosa inBollyBlindsNGossip

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो रही बहस

अब जैसे ही ये पोस्ट सामने आया, तो लोगों में बहस शुरू हो गई। एक यूजर ने इस पर लिखा कि इस तरह की बातों का कोई मतलब नहीं है, हो सकता है कि वो अपने पति और बच्चे के साथ अकेले जश्न मना रही हो। एक दूसरे यूजर ने भी कहा कि इस तरह बिना कुछ सामने आए कुछ नहीं कहा जा सकता। यूजर ने कहा कि इस तरह की बातों से ही अफवाहें फैलती हैं और फिर हार्दिक और नताशा के फैंस तक जाती है, जिसके बाद लोगों को लगता है कि ये सब हेटर्स हैं।

हाल ही में उड़ी थी अफवाहें

नताशा का टीम इंडिया की जीत पर कुछ ना कहना तो फैंस को खल रहा है, लेकिन लोगों को अभी भी उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्दी ही कुछ पोस्च करेगी। हालांकि देखने वाली बात होगी कि क्या नताशा ऐसा कुछ करेगी या नहीं? गौरतलब है कि नताशा औक हार्दिक को बीत कुछ दिनों पहले भी इस तरह की अफवाहों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इन खबरों को फिर से हवा मिलना वाकई हैरानी की बात है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: पायल के टूटेंगे ‘अरमान’! पहली बीवी के शो से बाहर होते ही दूसरी वाइफ पर होगा हसबैंड का पूरा फोकस?

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa StankovicT20 World Cup
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement