चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ म‍िलाने गई तो हार्द‍िक ने लगा ल‍िया गले, Live-in... फ‍िर शादी से पहले मां और अब जुदा होने की बातें

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Love Story: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आती है। कपल की लव स्टोरी भी बेहद कमाल की है। हालांकि इन दिनों दोनों अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।
01:58 PM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic-Hardik Pandya
Advertisement

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Love Story: इस वक्त हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक खबरों के बाजार में हॉट टॉपिक बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी कपल को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। लोगों में इस जोड़ी की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब भई तलाक और अलग होने खबरें जब इस तरह से उड़ रही हैं कि क्या ही कहें? लेकिन इस कपल की लव स्टोरी बेहद कमाल की है। भले ही नताशा का नाम पहले कई लोगों के साथ जुड़ा हो, लेकिन हार्दिक के साथ एक्ट्रेस की लव स्टोरी बेहद कमाल की रही हैं।

Advertisement

2018 में पहली बार हुई थी मुलाकात

साल 2018 में पहली बार नताशा और हार्दिक की मुलाकात हुई थी। जी हां, साल 2018 में पहली बार एक नाइट क्लब में दोनों की मुलाकात हुई थी। जहां नताशा, हार्दिक को देखकर सोच रही थी कि आखिर वो कौन हैं और क्या है? इसके साथ ही वो जैसे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ ही रही थी कि हार्दिक ने उन्हें गले लगा लिया था। ये अपने-आप में बेहद खास था क्योंकि हार्दिक पहली ही नजर में नताशा को दिल दे बैठे थे।

अचानक कर ली थी सगाई

इसके बाद जब नताशा को हार्दिक की बर्थडे पार्टी में देखा गया और पहली बार कपल के रिलेशन में होने की खबरें उड़ी। हालांकि इसके बाद दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाने लगा और जब दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट करना शुरू किया तो लोगों की समझ में सब आ गया। इसके बाद साल 2020 में हार्दिक ने नताशा को प्रपोज कर दिया था और फिर दोनों ने अचानक से ही रिंग सेरेमनी की अनाउंसमेंट कर दी।

Advertisement

साल 2020 में की कोर्ट मैरिज

फिर दोनों लिव-इन में रहने लगे और कपल ने अचानक से ही अपने बच्चे की अनाउंसमेंट भी कर दी। जी हां, साल 2020 में कपल ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था। हालांकि तब कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी और कोर्ट मैरिज के दो महीने बाद ही फैंस को ये गुड न्यूज मिल गई थी। इसके बाद कपल ने बीते साल यानी 2023 में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी।

जोरों पर हैं तलाक की खबरें

ये शादी बहुत ही ग्रैंड थी। जब हार्दिक और नताशा ने शादी की थी, तो इंटरनेट पर कपल की शादी की फोटोज ने खूब लाइमलाइट चुराई थी। हालांकि अब कपल के अलग होने की खबरों से फैंस मायूस हैं, लेकिन अभी तक ये ऑफिशियल नहीं हुआ है। इसलिए फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये खबरें महज अफवाहें ही निकले।

यह भी पढ़ें- Daljeet Kaur नहीं सह पा रहीं पति से अलग होने का गम! बार-बार सौतन से कर रहीं सवाल

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement