होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अलग नहीं हुए हैं Nataša-Hardik, झूठी हैं तलाक की अफवाहें, पोस्ट ने दे दिया हिंट

Nataša Stanković, Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक अलग नहीं हुए हैं। जी हां, ऐसा हमारा नहीं बल्कि कपल के पोस्ट ने साबित कर दिया है। नताशा और हार्दिक का एक जैसा पोस्ट इस बात का सबूत है कि दोनों अभी भी साथ हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं।
03:19 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Nataša Stanković, Hardik Pandya
Advertisement

Nataša Stanković, Hardik Pandya: भारत की टी20 विश्व कप जीत पर नताशा स्टेनकोविक ने चुप्पी क्या साधी कि गॉसिप टाउन में उनके और हार्दिक के अलग होने की खबरों को फिर हवा मिल गई। जी हां, इन दिनों इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है कि हार्दिक और नताशा अलग हो गए हैं और दोनों अब साथ नहीं हैं। जहां एक तरफ कपल ने भी इन खबरों पर कुछ ना कहने की मानों कसम ही खा ली है, तो दूसरी तरफ दोनों के पोस्ट ने जगजाहिर कर दिया है कि ये खबरें झूठी हैं।

Advertisement

झूठी हैं तलाक की अफवाहें

इस टाइम हर किसी की नजर हार्दिक और नताशा पर हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं। हालांकि दोनों के पोस्ट में एक-दूसरे का दूर-दूर तक कोई नामो-निशान नजर नहीं आ रहा, लेकिन अब भई यूजर्स तो यूजर्स हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर भले ही दोनों दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो अब साथ नहीं हैं, पर कपल का पोस्ट कह रहा है कि दोनों साथ हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं।

Nataša Stanković

इंस्टाग्राम पोस्ट दिखा रहा सच्चाई

गौर करने वाली बात है कि एक तरफ तो नताशा और हार्दिक दोनों ही एक-दूसरे से इंटरनेट पर दूरी बनाए हुए हैं। दूसरी तरफ हार्दिक और नताशा दोनों का ही पोस्ट एक जैसा है। जी हां, जहां हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे और भाई के बेटे संग फोटो शेयर की, तो वहीं नताशा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों बच्चों की तस्वीरें शेयर कीं। अब भले ही दोनों फोटोज में बच्चों की ड्रेस अलग है, दोनों अलग-अलग एक्टिविटी कर रहे हैं, लेकिन इन फोटोज को देखकर लग रहा है नताशा और हार्दिक एक ही घर में हैं और अलग नहीं हुए हैं।

Advertisement

Hardik Pandya

फैंस को कपल के रिएक्शन का इंतजार

हालांकि सच क्या है, ये तो कपल ही जानता है, लेकिन सामने आई फोटोज तो यही इशारा कर रही हैं कि नताशा और हार्दिक एक साथ हैं। कपल ने इन खबरों पर अभी तक कुछ नहीं कहा है। फैंस को बेसब्री से इन अफवाहों पर उनके रिएक्शन का इंतजार है। गौरतलब है कि जब नताशा ने हार्दिक और टीम इंडिया के लिए टी20 विश्व कप जीत पर कुछ पोस्ट नहीं किया, तो उनके और हार्दिक के अलग होने की खबरों को फिर हवा मिल गई। बता दें कि कुछ दिन पहले भी नताशा और हार्दिक के अलग होने की बातें हुई थी, लेकिन वक्त के साथ ये चर्चा थम गई थी।

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan, लगातार बिगड़ रही एक्ट्रेस की हालत, पोस्ट कर दिखाई झलक

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement