चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति के मुकाबले कुछ भी नहीं Natasa Stankovic की संपत्ति, फिर भी जीती हैं लग्जरी लाइफ, कहां से करती है कमाई?

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को लेकर खबरों को बाजार ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा। दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं और दोनों ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच हम आपको बता रहे हैं कि नताशा की कमाई का जरिया क्या है?
01:39 PM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic, Hardik Pandya
Advertisement

Natasa Stankovic: गॉसिप गलियारों में इन दिनों हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां कपल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों अलग रह रहे हैं और तलाक लेने वाले हैं, तो दूसरी तरफ खबरें हैं कि दोनों के बीच सब ठीक है। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो सिर्फ हार्दिक और नताशा ही जानते हैं?

Advertisement

लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं

ये तो सभी को पता है कि नताशा बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। इतना ही नहीं बल्कि एक मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस होने के बावजूद नताशा के पास कमाई के बेहद कम सोर्स हैं, लेकिन फिर भी उनके लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आती। जी हां, नताशा बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। दरअसल, अकेले हार्दिक की ही कुल नेटवर्थ (Hardik Pandya Networth) 91 करोड़ से भी ज्यादा की है। वहीं, अगर नताशा की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस अपने विज्ञापन और इंस्टाग्राम के प्रमोशन के जरिए अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं।

इंस्टाग्राम पर इतने लोग करते हैं फॉलो

बता दें कि नताशा के इंस्टाग्राम पर 3.8M फॉलोअर्स हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, नताशा की नेटवर्थ 20 करोड़ रुपये हैं, जिसके हिसाब से एक्ट्रेस की संपत्ति अपने पति से बेहद कम है, लेकिन वो फिर भी गजब का लाइफस्टाइल जीती हैं। वहीं, अगर नताशा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म सत्याग्रह थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अरिमा नांबी, एक्शन जैक्सन, फुकरे रिटर्न्स, जीरो के अलावा कई फिल्मों में नजर आई हैं। खबरों की मानें तो ये कपल 30 करोड़ के घर में रहता है। ना सिर्फ करोड़ों का घर बल्कि इनके पास लग्जरी कारें भी हैं। हालांकि अब दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हर कोई इनके बारे में बात कर रहा है, लेकिन फिलहाल कुछ भी साफ नहीं हुआ है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

Advertisement

जोरों से हो रही चर्चा

नताशा ने जबसे अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटाया है, तबसे लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं। हालांकि जब नताशा से इन रूमर्स के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और वो साइड से निकलती नजर आई। बता दें कि इन दिनों हार्दिक भी इंडिया में नहीं हैं, ऐसे में अब कपल के अलग होने की इन खबरों को ज्यादा हवा मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Daljeet Kaur नहीं सह पा रहीं पति से अलग होने का गम! बार-बार सौतन से कर रहीं सवाल

Advertisement
Tags :
hardik pandyaHardik Pandya networthNatasa StankovicNatasa Stankovic networth
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement