खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट में Hardik Pandya, तो किसके साथ 'लवली टाइम' बिता रही Natasa Stankovic? एक्ट्रेस की पोस्ट ने फिर बढ़ाई हलचल

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: आज टीम इंडिया टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर भारत वापस आ गई हैं। ऐसे में अब नताशा के पोस्ट ने फिर से सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है।
06:21 PM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic, Hardik Panday
Advertisement

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: भारत टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर चुका है। ऐसे में अब इस बड़ी जीत को अपने नाम कर भारतीय टीम आज सुबह इंडिया आ गई है। कुछ ही देर पहले भारतीय टीम मुंबई पहुंची है और अब टी20 विश्व कप विजेता बनकर लौटी टीम इंडिया विक्ट्री मार्च निकालेंगी। ऐसे में जाहिर है कि हार्दिक भी टीम के साथ मौजूद होंगे। इस बीच नताशा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसमें फिर से इंटरनेट पर हलचल बढ़ा दी है।

Advertisement

नताशा के पोस्ट ने फिर बढ़ाई हलचल

जी हां, नताशा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने ना सिर्फ तलाक की खबरों को जोर दिया बल्कि यूजर्स कंफ्यूज भी हो गए। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें एक प्यारा-सा सीटिंग एरिया नजर आ रहा है। हालांकि इस पोस्ट में कोई भी इंसान नहीं दिख रहा है और ना ही नताशा खुद दिख रही है, लेकिन पोस्ट पर जो कैप्शन लिखा है, वो सबको हैरान कर रहा है।

Natasa Stankovic

पोस्ट करते हुए लिखा ऐसा कैप्शन

नताशा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि Deep Conversations and a lovely time... इसके साथ ही नताशा ने एक कॉफी का कप भी शेयर किया है। साथ ही इस फोटो को पोस्ट करते हुए नताशा ने इसमें लॉकेशन भी टैग की है और वो Sequel Bandra West की है, जिससे साफ पता चल रहा है कि नताशा इस वक्त मुंबई में हैं।

Advertisement

जब हार्दिक फ्लाइट में थे, नताशा ने तब किया पोस्ट

अब सवाल ये उठ रहा है कि जब नताशा ने ये पोस्ट शेयर किया, उस वक्त हार्दिक फ्लाइट में थे, तो नताशा किसके साथ ये 'लवली टाइम' बिता रही हैं। नताशा का पोस्ट साफ बता रहा है कि वो हार्दिक के साथ दिल्ली में नहीं थी, ऐसे में कौन है वो जिसकी साथ एक्ट्रेस गहरी बातें कर रही हैं? जहां एक तरफ लोगों का कहना है कि वो अपने किसी दोस्त, किसी फैमिली मेंबर या किसी करीबी से बातें कर रही हैं? तो कुछ लोग ये जानने के लिए भी बेकरार हैं कि अगर हार्दिक नहीं, तो कौन है वो शख्स?

कोई नहीं जानता कि चल क्या रहा है?

भले ही नताशा भारत टी20 विश्व कप जीत पर चुप हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर पूरी एक्टिव हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट उनके और हार्दिक के तलाक की खबरों को बार-बार हवा दे रहे हैं। कयासों को बाजार गर्म है कि नताशा और हार्दिक के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इन खबरों पर नताशा और हार्दिक दोनों में से ही किसी ने कुछ भी नहीं कहा है। फैंस को इंतजार है कि कपल जल्दी ही इन खबरों को खारिज कर दें और दोनों जल्दी एक साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें- क्या अब Hina Khan से शादी करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड का जवाब सुन छलकी फैंस की आंखें

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement