होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बीच Natasa ने किया कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठे फैंस!

Natasa Stankovic Reaction: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें पिछले काफी समय से आ रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद फैंस के मन में दोनों के रिश्ते को लेकर उम्मीद की किरण जाग उठी है।
10:27 AM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Natasa Stankovic And Hardik Pandey.
Advertisement

Natasa Stankovic Reaction: एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या सच में अलग हो गए हैं या फिर उनके तलाक की खबरें महज अफवाह हैं? सच क्या है ये जानने के लिए फैंस भी उतावले हैं। दोनों के तलाक की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा तक किया गया है कि हार्दिक और नताशा के रिश्ते में दरार आ गई है और वो दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। हालांकि इन तमाम खबरों पर हार्दिक और नताशा की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है। इस बीच नताशा स्टेनकोविक ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे उनके फैंस के दिल में एक उम्मीद की किरण जाग गई है। फैंस इस बात से खुश हैं कि शायद नताशा और हार्दिक के बीच शायद सबकुछ ठीक है। आइए जानते हैं कि नताशा ने ऐसा क्या किया है?

Advertisement

नताशा के रिएक्शन से खुश हुए फैंस

बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने अपने भाई हार्दिक पांड्या के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में क्रुणाल ने अपने छोटे भाई संग रिश्ते, क्रिकेटर के किए गए संघर्ष के बारे में खुलकर बात की थी। इसके अलावा छोटे भाई के लिए अपने प्यार के बारे में बात लिखी थी। क्रुणाल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसने फैंस का ध्यान भी खींचा था। फैंस ने क्रुणाल की इस पोस्ट पर रिएक्ट भी किया था। हैरानी की बात ये है कि अपने जेठ भी पोस्ट पर नताशा ने भी रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कृतिका पसंद थी तो गिल्टी क्यों? पायल-अरमान के सवाल पर क्या बोले विशाल?

Advertisement

क्यों उठ रहे तलाक को लेकर सवाल?

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या की पोस्ट को जिन फैंस ने लाइक किया है, उनमें नताशा स्टेनकोविक का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने क्रिकेटर की पोस्ट को लाइक किया है, जिसे देखने के बाद फैंस के मन में एक उम्मीद जाग उठी है। फैंस भी अब उम्मीद कर रहे हैं कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को साथ आ जाना चाहिए। दरअसल, पिछले दिनों जब T20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद हार्दिक पांड्या इंडिया लौटे थे, उस वक्त उनका काफी ग्रैंड वेलकम किया गया था लेकिन उनकी पत्नी नताशा की ओर से कोई पोस्ट सामने नहीं आया है।

पति हार्दिक को सपोर्ट करने नहीं पहुंची नताशा

बता दें कि मैच के दौरान भी नताशा स्टेनकोविक अपने पति हार्दिक पांड्या को एक बार भी सपोर्ट करने नहीं पहुंची थीं। न ही उनके लिए बधाई का कोई मैसेज लिखा था। यही वजह है कि फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि नताशा और हार्दिक के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों हार्दिक ने भी अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी जीत को एन्जॉय किया था। इन तस्वीरों से नताशा पूरी तरह से गायब दिखाई दी थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement