खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya से अलग होने के बाद Natasa ने शेयर की नई पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची हलचल

Natasa Stankovic New Post Viral: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अलग हो चुके हैं। इस बीच एक्ट्रेस की नई पोस्ट सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है।
07:46 AM Jul 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Natasa Stankovic and Hardik Pandya.
Advertisement

Natasa Stankovic New Post Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या फाइनली अलग हो चुके हैं। इस बात का ऐलान दोनों ने खुद अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर दिया है। इन खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया। तलाक के अनाउंसमेंट के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया लौट चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक और पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। जाहिर है कि बीते दिनों नताशा ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब पेरेंटिंग को लेकर उनकी पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या लिखा है?

Advertisement

नताशा ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपने बच्चों पर सख्त नहीं बनना चाहिए क्योंकि दुनिया एक कठिन जगह है। ये सख्ती प्यार नहीं है। ये कठिन भाग्य है। फैक्ट है कि जब बच्चे आपके लिए पैदा होते हैं तो आप उनके लिए उनकी दुनिया होते हैं। वो भी आपके प्यार के लिए होते हैं।'

बेटे अगस्त्य संग लौट चुकीं सर्बिया

नताशा स्टेनकोविक की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं उनकी पोस्ट को फैंस और उनके चाहने वाले भी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें पूरा समर्थन दे रहे हैं। जाहिर है कि नताशा अब हार्दिक पांड्या से अलग रह रही हैं। वो अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया लौट चुकी हैं और बेटे की अकेले परवरिश कर रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत, प्रेग्नेंसी ने कम उम्र में छीन ली सांसें

पिछले दिनों की तलाक की अनाउंसमेंट

जाहिर है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर तलाक की अनाउंसमेंट की थी। अपनी पोस्ट में नताशा ने लिखा था, '4 साल तक साथ रहने के बाद हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने अपना सब कुछ दिया और अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन हमारा मानना है कि यह फैसला हम दोनों के हित में है।'

गौरतलब है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच अलगाव की खबरें पिछले कई महीनों से आ रही थीं। हालांकि दोनों ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी। अब जब नताशा और हार्दिक ने एक पोस्ट के जरिए अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी है तो उनके चाहने वालों का भी दिल टूट चुका है।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement