होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Natasa Stankovic दे रहीं किस चीज का हिंट? एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को देख फैंस कंफ्यूज

Natasa Stankovic: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैंस फिर से कंफ्यूज हो गए हैं। लोगों की समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर नताशा किस बात का हिंट देना चाहती हैं। नताशा का ये पोस्ट चर्चा में है और लोग इसके पीछे की सच्चाई जानना चाहते हैं।
06:56 AM Sep 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Natasa Stankovic
Advertisement

Natasa Stankovic: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों किसी भी बात को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। जी हां, जबसे हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की है, तबसे ही दोनों को लेकर बातें होती रहती हैं। इन दिनों नताशा इंडिया में हैं और अपनी लाइफ अपने हिसाब से जी रही हैं। हालांकि इस बीच अब नताशा का एक ऐसा पोस्ट सामने आया है, जिसको देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर नताशा किस चीज का हिंट दे रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी पोस्ट में नताशा ने अपनी फोटो शेयर की है, लेकिन एक्ट्रेस का लुक देखकर लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है। साथ ही अभिनेत्री का कैप्शन भी लोगों को कंफ्यूज कर रहा है। इस पोस्ट में नताशा का लुक पूरा इंडियन है, जो अक्सर पूजा या शादी के लिए कैरी किया जाता है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कमिंग सून और दिल का इमोजी शेयर किया है।

शादी या पार्टी लुक को लेकर फैंस कंफ्यूज

नताशा के इस लुक को देखकर कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद या तो कोई शादी या पार्टी के लिए एक्ट्रेस ने इस लुक को लिया है या फिर शायद किसी प्रोजेक्ट से जुड़ा से लुक हो सकता है। हालांकि सच्चाई क्या है वो तो खुद नताशा ही जानती हैं क्योंकि यूजर्स तो यहां तक अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में आगे तो नहीं बढ़ रही हैं।

Natasa Stankovic

Advertisement

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं दोनों

हालांकि जो भी है वो तो अब समय के साथ ही पता लगेगा, लेकिन नताशा के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस बहुत कंफ्यूज हैं। गौरतलब है कि जबसे नताशा और हार्दिक अलग हुए हैं, तबसे ही दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। जैसे ही दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया था, वैसे ही हार्दिक का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन संग जुड़ने लगा था, क्योंकि दोनों ने एक जैसी लोकेशन से फोटोज शेयर की थीं।

झूठी निकलती हैं ऐसी खबरें

इसके साथ ही अगर नताशा की बात करें तो वो भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है और उनका नाम भी सर्बियाई फिटनेस ट्रेनर अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक जुड़ा हैं। हालांकि इस तरह की खबरें अक्सर झूठी ही निकलती हैं।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya की भाभी को देख सहमा Natasha का बेटा, Pankhuri से क्यों डरा ‘अगस्त्य’?

Open in App
Advertisement
Tags :
Natasa Stankovic
Advertisement
Advertisement