स्टाइलिश जिम लुक में दिखीं Natasa Stankovic, Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार हुईं स्पॉट

Natasa Stankovic Spotted After Divorce: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक पहली बार मीडिया के सामने स्पॉट हुईं। इस दौरान वो काफी खुश नजर आईं।

featuredImage
Natasa Stankovic Spotted After Divorce

Advertisement

Advertisement

Natasa Stankovic Spotted After Divorce: पिछले काफी समय से भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पूर्व पत्नी स्टेनकोविक तलाक के बाद से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में नताशा अपने बेटे के साथ मुंबई वापस आई हैं, तभी से ही उनके और हार्दिक के चर्चे एक बार फिर से होने लगे हैं। अब नताशा मुंबई आने के बाद पहली बार पैपराजी के सामने स्पॉट हुईं हैं इस दौरान नताशा ने पैप्स को जमकर पोज दिए हैं। आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

पैपराजी के सामने स्पॉट हुईं नताशा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के ऐलान के बाद नताशा स्टेनकोविक पहली बार पब्लिक तौर पर देखने को मिली, जिसने ना सिर्फ मीडिया बल्कि उनके फैंस का भी ध्यान खींचा।नताशा अपनी जिंदगी के एक नए सफर पर निकल चुकी हैं। जुलाई 2024 में उन्होंने अपने पति हार्दिक से अपनी राहें जुदा कर ली थीं। तलाक की वजह से दोनों के फैंस के बीच काफी हलचल मच गई थी। कुछ समय पहले नताशा अपने बेटे के साथ भारत छोड़कर सर्बिया चली गई थीं।

नताशा ने पैप्स को जमकर दिए पोज

वीडियो में साफ देखा जा सकता है नताशा जब पैप्स के सामने आईं तो वो काफी खुश नजर आ रही थीं। यहां वो अपने जिम वियर में नजर आईं। नताशा अपने वर्क आउट के लिए घर से निकली थीं। इस दौरान जब पैप्स ने उनसे रुकने के लिए कहा और पोज देने की उनसे गुजारिश की तो नताशा ने बिना किसी संकोच के पैप्स को पोज दिए। नताशा यहां इतनी खुश नजर आ रही थीं कि ऐसा लगा जैसे उनके और हार्दिक के बीच में कोई तनाव हो ही नहीं। इस दौरान नताशा के स्टाइलिश लुक ने सभी का ध्यान खींचा। उनका वर्कआउट ट्रैक और गुलाबी रंग की टी-शर्ट उनके लुक को काफी सूट कर रही थी।

बेटे की परवरिश के लिए आएंगे साथ

तलाक के बाद नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हार्दिक पांड्या से अलग होने की पुष्टि की थी। उन्होंने खुलासा किया कि दोनों ने चार साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। नताशा ने ये भी कहा कि वो अपने बेटे की परवरिश के लिए हमेशा साथ आते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है, मुझे छोड़ दो’, बेबस पिता ने बताए मौत से पहले एक्टर के फैन Renukaswamy के आखिरी शब्द

Open in App
Tags :