खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aishwarya-Abhishek की लाडली को लेकर बोलीं Navya, कहा- मैं उसे सलाह...

Navya Naveli Nanda, Aaradhya Bachchan: नव्या नवेली नंदा ने अपनी कजिन आराध्या को लेकर बातचीत की है। नव्या ने आराध्या की जमकर तारीफ की है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
12:44 PM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Navya Naveli Nanda, image credit- instagram
Advertisement

Navya Naveli Nanda, Aaradhya Bachchan: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट What The Hell Navya को लेकर चर्चा में हैं। नव्या के पॉडकास्ट What The Hell Navya का दूसरा सीजन आ गया है, जिसमें वो अपनी मां श्वेता और नानी जया बच्चन के साथ नजर आती रहती है। इस बीच अब नव्या ने अभिषेक और ऐश्वर्या की लाडली को लेकर भी बातचीत की। आइए जानते हैं कि आखिर आराध्या को लेकर नव्या ने क्या कहा?

Advertisement

आराध्या को लेकर बोलीं नव्या

हाल ही में एक इंटरव्यू में नव्या ने अपनी कजिन आराध्या के बारे में बात करते हुए कहा कि वो जिस उम्र में है, बेहद समझदार है। नव्या ने कहा कि मैं उसे कोई सलाह नहीं देती हूं क्योंकि वो खुद ही बहुत समझदार है। मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं 12 साल की थी तो मुझे इतनी समझ नहीं थी, लेकिन उसका दिमाग बहुत तेज है और वो सब जानती है।

Advertisement

कम उम्र में उसे बहुत कुछ पता है

नव्या ने आगे कहा कि आज की जेनरेशन को इतनी कम उम्र में इतनी सारी चीजों के बारे में पता होना बेहद अच्छी बात है। इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे उसे क्या सलाह देनी चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि वो इतनी कम उम्र में इतनी ज्यादा समझदार है और वो सारी बातें जानती भी है। उन्होंने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि मेरे घर में मेरी छोटी बहन इतनी समझदार है। वो बहुत ज्यादा समझदार और कॉन्फिडेंट है।

What The Hell Navya

बता दें कि नव्या नवेली नंदा एक्टिंग से दूर रहती है और उन्होंने अपने करियर को अलग तरह से बनाने का सोचा है। इसलिए उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने पॉडकास्ट What The Hell Navya की होस्ट भी वो खुद है। हालांकि इस पॉडकास्ट में नव्या अक्सर अपनी मां और नानी संग नजर आती हैं, लेकिन इस बार नव्या के भाई अगस्त्य नंदा को भी डिस्कशन करते देखा गया। वहीं, फैंस की डिमांड है कि इस पॉडकास्ट में वो ऐश्वर्या राय संग भी नजर आएं।

यह भी पढ़ें- Animal Park में नए विलेन की एंट्री! क्या फिल्म से कटा Bobby Deol का पत्ता?

Advertisement
Tags :
Aaradhya BachchanAishwarya Rai Bachchannavya naveli nanda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement