ये क्‍या! गोद भराई में सासू मां नीना गुप्ता ने लगा दी दामाद की क्लास, वीडियो वायरल

Masaba Gupta Baby Shower: जल्द ही नानी बनने जा रहीं दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता का बेटी मसाबा गुप्ता की गोद भराई से मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस अब खूब पसंद कर रहे हैं।

featuredImage
Masaba Gupta Baby Shower

Advertisement

Advertisement

Masaba Gupta Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी खास सहेली और दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी रखीस जिसमें बॉलीवुड की कई चर्चित हस्तियों ने शिरकत की। इस खास मौके पर मसाबा की मां नीना गुप्ता, उनके पति सत्यदीप मिश्रा, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, उनकी मां सोनी राजदान, आकांक्षा रंजन कपूर और शेफ पूजा ढिंगरा समेत मसाबा के करीबी लोग पहंचे। इस पार्टी के दौरान का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नीना गुप्ता अपने दामाद सत्यदीप मिश्रा को जीन्स पहनने के लिए मजाकिया अंदाज में डांटती नजर आ रही हैं।

नीना गुप्ता ने लगाई दामाद की क्लास

वीडियो में नीना गुप्ता हंसते हुए सत्यदीप से कह रही हैं, "मैंने उसे जीन्स पहनने के लिए मना किया था। सफेद पैंट पहन लेता।" इस हलके-फुलके मजाक के साथ नीना गुप्ता ने अपने परिवार के साथ मस्ती भरे पल शेयर किए। इस वीडियो को पहले एक फ्रेंड ने पोस्ट किया, जिसमें लिखा गया, "नीना गुप्ता हमें हमारे कपड़े चुनने के लिए सिखा रही हैं। सबसे अच्छी नानी बनने वाली हैं।" इस पोस्ट के साथ नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को शेयर किया।

Neena Gupta Instagram Story

नीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

नीना गुप्ता ने इस पार्टी के दौरान सत्यदीप की मां के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "होने वालीं दादी।" इसके साथ ही नीना गुप्ता ने पार्टी के मेहमानों के साथ भी कई तस्वीरें साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खुशी और उत्साह साफ नजर आ रहा है।

मसाबा गुप्ता ने किया था प्यारा सा पोस्ट

मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट एक प्यारी सी तस्वीर के जरिए किया था। इस तस्वीर में मसाबा और उनके पति सत्यदीप एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। मसाबा, जो सफेद रोब में थीं, अपने पति के कंधे पर सिर रखे हुए बहुत खुश लग रही थीं। इस तस्वीर के साथ मसाबा ने एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स से प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजने की अपील की थी। साथ ही उन्होंने #babyonboard #mom&dad हैशटैग भी यूज किए थे।

मसाबा और सत्यदीप मिश्रा की शादी

आपको बता दें मसाबा और सत्यदीप मिश्रा ने जनवरी 2023 में शादी की थी और अप्रैल 2024 में कपल ने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया। फैशन डिजाइनर और एक्टर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में 'मॉडर्न लव मुंबई' में काम किया था, जबकि सत्यदीप मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत 'नो वन किल्ड जेसिका' फिल्म से की थी।

यह भी पढ़ें: बड़बोली Kangana Ranaut को अब BJP से पड़ी फटकार, वो 5 विवादित बयान जिन्होंने कराई एक्ट्रेस की किरकिरी

Open in App
Tags :