Neha Kakkar के पति ने किसे कहा 'माल'? पत्नी को छोड़ किस पर आया Rohanpreet Singh का दिल?

Rohanpreet Singh, Neha Kakkar: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के पति ने सिंगर नहीं, बल्कि किसी और को 'माल' कह दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि आखिर चल क्या रहा है? आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

featuredImage
Rohanpreet Singh

Advertisement

Advertisement

Rohanpreet Singh Neha Kakkar Latest Update: सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है। यूजर्स भी इस कपल पर जमकर प्यार लुटाते हैं। वहीं अब रोहनप्रीत ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे न सिर्फ नेहा बल्कि फैंस का भी दिल टूट जाएगा। रोहनप्रीत सिंह ने सरेआम एक हसीना को 'माल' कह दिया है? आखिर कौन है यह हसीना और क्या है पूरा माजरा? आइए जानते हैं...

रोहनप्रीत ने किया कमेंट

दरअसल बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर रहीं सना मकबूल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं। इन तस्वीरों पर यूजर्स ने भर-भरकर कमेंट्स किए। लोगों ने सना की तारीफों के खूब पुल बांधे। हालांकि इस पोस्ट पर एक कमेंट ने सबका ध्यान खींचा और वह कमेंट है नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का।

Rohanpreet Singh

सोशल मीडिया पर हुई चर्चा

जी हां, रोहनप्रीत सिंह ने सना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि KAALA MAAL... नेहा के पति का यहह कमेंट लोगों को हजम नहीं हुआ और लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर तुरंत चर्चा होने लगी कि आखिर माजरा क्या है? तो भई आपको बता देते हैं कि आज रोहनप्रीत सिंह और सना मकबूल का गाना 'KaalaMaal' रिलीज हो रहा है।

गाने में रोहन और सना दिखेंगे साथ

हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया, जिसमें सना ने जानकारी दी है कि उनका गाना 'काला माल' आज 11 बजे रिलीज किया जाएगा। इस गाने में रोहनप्रीत और सना साथ काम करते नजर आएंगे। यह तो सभी जानते हैं कि सना और रोहन दोनों का ही अपना अलग फैनबेस है, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि दोनों का गाना लोगों को कितना पसंद आता है?

झूठे थे रूमर्स

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रोहन और नेहा को लेकर चर्चा हो रही थी कि दोनों जल्दी ही तलाक लेकर अलग होने वाले हैं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं था और यह रूमर्स झूठे निकले थे। कुछ दिन पहले नेहा ने खुद कहा भी था कि इस तरह की झूठी खबरों से वैसे तो कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन दुख जरूर होता है कि लोग कैसे इस तरह की बातें कर लेते हैं? अगर किसी को कुछ नहीं पता तो झूठ में इस तरह की बातों को करने का क्या मतलब है?

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna का हुआ एक्सीडेंट, कैसी है एक्ट्रेस की हेल्थ, क्या है लेटेस्ट अपडेट?

Open in App
Tags :