चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MLA की बेटी, राम चरण के साथ डेब्यू, आलिया-दीपिका से ज्यादा खूबसूरत; अब चुनावी रण में उतरीं, जानें कौन हैं एक्ट्रेस?

Bollywood Actress In Lok Sabha Election 2024: फिल्म इंडस्ट्री में आने का सपना हजारों आंखें देखती हैं। कई लोगों के सपने सच भी हो जाते हैं। हालांकि करियर में सफलता मिलना इतना आसान नहीं होता। आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो आज भी सोलो हिट देने के लिए तरस रही है।
09:03 AM Apr 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Neha Sharma Road Show In Bhagalpur.
Advertisement

बॉलीवुड में सक्सेसफुल करियर बनाना कड़ी मेहनत और किस्मत का कमाल है, लेकिन एक्ट्रेस बनने के लिए खूबसूरती, चार्म और टैलेंट की जरूरत होती है। इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं, जिन्हें एंट्री तो आसानी से मिल गई लेकिन डेडिकेशन के बावजूद सफलता नहीं मिल सकी। आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो MLA की बेटी है। 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री में है। 11 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आज भी सोलो हिट देने के लिए तरस रही है। क्या आप पहचान सकते हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं?

Advertisement

यह भी पढ़ें: 12th की टॉपर, IAS बनना था हीरोइन बन गई, आज बॉलीवुड की सुपरस्टार; पहचानें कौन?

फिल्मों में नहीं चल पाया जादू

चलिए हम ही आपको बता देते हैं। दरअसल, बात हो रही है बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा शर्मा की जो बला की खूबसूरत हैं। इसके बावजूद फिल्मों में उनका जादू नहीं चल पा रहा है। नेहा का जन्म 21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर जिले में हुआ था। उनके पिता अजीत शर्मा का राजनीति में बड़ा नाम है और वो भागलपुर से MLA हैं। अजीत शर्मा यहां से कई बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं। विधायक की बेटी होने के चलते नेहा शर्मा का बचपन अमीरी में बीता।

Advertisement

राम चरण के साथ किया डेब्यू

नेहा शर्मा जब बड़ी हुईं तो उन्हें एक्ट्रेस बनने का चस्का लग गया। पहले मॉडलिंग और फिर फिल्मों में कदम बढ़ाने के लिए नेहा ने 2000 के दशक में मुंबई आकर स्ट्रगल शुरू कर दिया। साल 2007 में उन्होंने फिल्म 'चिरुथा' से डेब्यू किया था। फिल्म में साउथ एक्टर राम चरण थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। साल 2020 में आई फिल्म तान्हाजी उनके करियर की इकलौती ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

पिता के साथ किया रोड शो

नेहा शर्मा अब अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनावी रण में उतर आई हैं। बीते दिन 23 अप्रैल को एक्ट्रेस ने भागलपुर में अपने पिता के साथ रोड शो किया। साथ ही पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के पीरपैंती बाजार में अपने पिता के लिए वोट मांगे। रोड शो के दौरान एक्ट्रेस को देखने के लिए युवाओं में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। बता दें कि नेहा पहले भी अपने पिता के लिए दो बार रोड शो कर चुकी हैं, जिसके बाद उनके पिता ने जीत हासिल की। ऐसे में एक्ट्रेस इस बार भी अपने पिता के लिए लकी साबित हो सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Neha SharmaSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement