खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चुनाव में पिता की हार पर मशहूर एक्ट्रेस का पोस्ट में छलका दर्द, बोलीं- बहुत कठिन है...

Neha Sharma Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजित शर्मा को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पिता के समर्थकों को धन्यवाद दिया है।
10:30 AM Jun 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Neha sharma.
Advertisement

Neha Sharma Tweet: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) का रिजल्ट आ चुका है। कांग्रेस के टिकट पर अजित शर्मा को भागलपुर लोकसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें JDU के उम्मीदवार अजय मंडल से करारी हार मिली है। बता दें कि अजित शर्मा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता हैं। अपने पिता की हार से एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा है। हालांकि सोशल मीडिया पर नेहा ने चुनाव में अपने पिता का सपोर्ट करने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है।

Advertisement

नेहा शर्मा ने पोस्ट में लिखी ये बात

नेहा शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पिता अजित शर्मा की हार को स्वीकारा है। साथ ही अपने पिता समर्थन में आए लोगों के प्रयासों की सराहना करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'रिलज्ट का दिन हमारे लिए बहुत कठिन रहा है। इसके बावजूद मैं उन सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मेरे पिता को समर्थन दिया है और उन्हें वोट किया है। उनके द्वारा किए गए प्रयासों की मैं सराहना करती हूं और उन्हें धन्यवाद देती हूं।'

नेहा शर्मा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'जब हम किताब के पन्ने को अगले चैप्टर के लिए पलटते हैं तो याद रखना चाहिए कि हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि कभी हारने में नहीं है। कई बार हारने के बाद दोबारा खड़े होने में है।' इसके अलावा एक्ट्रेस ने लिखा, 'सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो, तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav में एक और Pawan, नाम सेम, प्रोफेशन सेम पर नतीजा अलग, जीत पर झूमे दिग्गज

अजित शर्मा ने स्वीकारी हार

गौरतलब है कि नेहा शर्मा के पिता अजित शर्मा को JDU के अजय मंडल ने 104868 वोटों से हराया है। वहीं अजित ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'जनता के फैसले को हम स्वीकार करते हैं। मैं भागलपुर के विधायक के रूप में हमेशा यहां की जनता के लिए काम करता रहूंगा।' उन्होंने आगे कहा, 'भागलपुर के सांसद ने पिछले 5 साल ने यहां के लिए कोई काम नहीं किया है। इसके बावजूद यहां की जनता ने अपना फैसला सुना दिया। मुझे उनका फैसला मंजूर है।' उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां 5 किलो मुफ्त अनाज का असर पता चल रहा है।

 

Advertisement
Tags :
Lok sabha Chunav result 2024Neha Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement