खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Netflix की ये वेब सीरीज देख आ जाएगी शर्म, 18 से कम उम्र वाले रहें कोसों दूर

Netflix Adult Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक एडल्ट फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं, जिनमें बोल्ड और इरोटिक सीन्स की भरमार है। अगर आप भी इन सीरीज को देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर अभी देख सकते हैं।
12:25 PM Jun 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Netflix Adult Web Series
Advertisement

Netflix Adult Web Series: OTT एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसपर आपको हर जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। चाहें फैमिली ड्रामा हो, साइंस फिक्शन हो या फिर एक्शन, क्राइम, एडवेंचर और एडल्ट... यहां आपको सभी तरह के कंटेंट देखने का खुला मौका मिलता है। आज हम आपको पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अश्लीलता में एडल्ट कंटेंट को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही वेब सीरीज पर जिन्हें देखने से पहले आप अपने कानों में ईयर फोन लगाना बिल्कुल न भूलें। साथ ही देखने से पहले चेक कर लें कि आपके आसपास कोई न हो।

Advertisement

Sex Life

नेटफ्लिक्स पर एडल्ट कंटेंट ढूंढने पर टॉप पर 'सेक्स लाइफ' आती है। जैसा कि टाइटल से क्लीयर है कि इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है। अगर आपको अकेले या फिर अपने पार्टनर के साथ कुछ ऐसी सीरीज देखने का मन है, तो 'सेक्स लाइफ' अच्छा विकल्प है। यह सीरीज आपको नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए मिल जाएगी।

Fifty Shades of Grey

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद एडल्ट कंटेंट की तलाश करने पर 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' का नाम जरूर आता है। इस फिल्म में आपको कई बोल्ड और इरोटिक सीन्स की भरमार देखने को मिलेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT पर मौजूद 5 वेब सीरीज, जिनमें भर-भरकर परोसे गए हैं इंटीमेट सीन, अकेले में ही देखें!

Valeria

वैसे तो 'वलेरिया' कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है, लेकिन इस सीरीज में काफी हद तक बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं, जो आपको भी शर्मसार कर देंगे। चर्चित सीरीज में से एक 'वलेरिया' को आप अपने पार्टनर के साथ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

365 Days

'365 डेज' भी एडल्ट कंटेंट की लिस्ट में आती है, जिसमें कई इंटीमेट और इरोटिक सीन्स की भरमार है। इस फिल्म कासे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। यह फिल्म भी OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

Amar

नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्म 'अमर' में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स है। आप इसे अपने पार्टनर के साथ जब चाहें तब देख सकते हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

 

Advertisement
Tags :
OTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement