होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गईं ये 6 Web Series, नहीं देखी तो होगा पछतावा

Netflix Most Watched  web series: इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज की बात कर लेते हैं। हां ये भी बता देते हैं कि अगर अब तक नहीं देखी तो आने वाली छुट्टियों में जरूर देख लें, वरना पछतावा होगा...
03:15 PM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Netflix Most Watched  web series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सबसे ज्यादा वो फिल्में आती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी होती हैं। इसके अलावा कई ऐसी वेब सीरीज भी इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। आज हम आपको ऐसी दस फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई है। अगर आपने अभी तक नहीं देखी हैं तो हमारी राय तो यही है कि जल्दी से देख लें। चलिए फिर देर किस बात की जल्दी से जान लेते हैं उन वेब सीरीज के बारे में उन्हें इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा गया है। इसमें कपिल शर्मा का कॉमेडी शो भी है।

Advertisement

1. द ग्रेट इंडियन कपिल शो

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) का। ये एक कॉमेडी शो है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस हफ्ते में ये सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला और देखा जाने वाला शो बन गया है। इस बात की पुष्टि नेटफ्लिक्स में टॉप 10 की लिस्ट से मिल जाता है।

2. फैबुलस लाइव्स बॉलीवुड वॉइव्स

अगला नाम है खूबसूरत हसीनाओं वाले शो फैबुलस लाइव्स बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives Bollywood Wives) का जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में गॉसिप की भरमार है जिसे देखने में एक अलग ही मजा है। अब इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि जहां 4 महिलाएं मिल जाएं वहां पर गॉसिप की कमी नहीं होती।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Bigg Boss विनर ने लड़की को सरेआम क्यों जड़ा था थप्पड़? जिसकी वजह से जमकर हुआ ट्रोल

3. आईसी 814 द कंधार हाईजैक

आईसी 814 द कंधार हाईजैक का नाम भी इस लिस्ट में है जो इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है। हालांकि इसे रिलीज हुए काफी समय हो गया है लेकिन अभी भी ये वॉच लिस्ट में सबसे आगे हैं।

4. त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर

अब बारी आती है एडल्ट वेब सीरीज त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर की। हालांकि कहानी में दम है लेकिन परिवार के साथ देखने से पहले एक बार जरूर सोच लें। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसमें बोल्ड सीन की कोई कमी नहीं है।

5. नोबडी वांट्स दिस

हॉलीवुड देखने के शौकीन हैं तो भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिस सीरीज का हम नाम लेने जा रहे हैं वो है नोबडी वांट्स दिस। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस सीरीज को आप दिवाली की छुट्टियों में देख सकते हैं।

6. ब्यूटी इन ब्लैक

हॉलीवुड सीरीज में ग्लैमर और बोल्डनेस की कोई कमी तो होती नहीं है। अब इस बात का सबूत आपको ब्यूटी इन ब्लैक (Beauty in Black) से मिल जाएगा।

इस सीरीज की कहानी जितनी मजेदार है उतनी ही रोचक भी है।

यह भी पढ़ें: ‘Singham Again’ से इस मामले में आगे निकली ‘Bhool Bhulaiyaa 3’, एडवांस बुकिंग पर बड़ा अपडेट

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Free NetflixThe Great Indian Kapil Show
Advertisement
Advertisement