Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग सीरीज जिन्होंने मचाया बवाल, IC 814 The Kandahar Hijack ने तो उड़ाया गर्दा

Netflix Top 10 Trending Series: नेटफ्लिक्स पर अगर आपको कोई सीरीज देखनी है और आपको समझ नहीं आ रहा कि क्या देखें तो इन 10 सीरीज पर जरूर नजर डालें।

featuredImage
Netflix Top 10 Trending Series

Advertisement

Advertisement

Netflix Top 10 Trending Series: ओटोटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस वक्त भारत में टॉप 10 सीरीज की बात करें तो जो सीरीज सबसे ज्यादा देखी जा रही हैं उनमें ज्यादातर भारत की ही हैं। चलिए आपको बताते हैं उन सीरीज के बारे में जो इस वक्त इंडिया में धमाल मचा रही हैं।

1. IC 814: The Kandahar Hijack

नंबर 1 पर इस वक्त ये सीरीज ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज को लेकर इस वक्त देश में घमासान मचा हुआ है। सीरीज देश के सबसे बड़े हाईजैक की घटना पर बेस्ड है जो कि 29 अगस्त 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। 'फ्लाइट इनटू फियर द कैप्टन स्टोरी' बुक पर बनी इस वेब सीरीज के 6 एपिसोड हैं। जिसपर काफी विवाद भी हो रहा है। आतंकवादियों के हिंदू नाम दिखाने को लेकर ये मामला मिनिस्ट्री तक पहुंच गया और फिर डिस्क्लेमर के साथ इसे नेटफ्लिक्स ने करेक्ट किया।

2. लव नेक्स्ट डोर ( Love Next Door )

कोरियन ड्रामा और लवस्टोरी को पसंद करने वालों के लिए ये सीरीज काफी अच्छी बताई जा रही है। इस सीरीज में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसे कई सालों के बाद अपने बचपन का दोस्त मिलता है और उसके बाद उनकी पेचिदा स्टोरी की शुरुआत होती है। शिन हा-यून द्वारा लिखी गई इस सीरीज में जंग हे-इन और जंग सो-मिन ने एक्टिंग की है।

3. त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर ( Tribhuvan Mishra CA Topper )

मानव कौल, तिलोत्तमा शोम, फैसल मलिक, श्‍वेता बसु प्रसाद स्टारर सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा CA टॉपर' इस वक्त तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज में एक सीए टॉपर की कहानी दिखाई गई है जो पैसे कमाने के लिए गलत राह पर निकल पड़ता है, आगे चलकर वो बुरी तरह फंस जाता है।

4. एमिली इन पेरिस  ( Emily in Paris )

चौथे नंबर पर अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'एमिली इन पेरिस' एक टेलीविजन सीरीज ट्रेंड हो रही है, जिसमें लिली कॉलिंस ने एमिली कूपर का किरदार निभाया है। एमिली कूपर एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव है, जो अमेरिकी कंपनी की तरफ से एक फ्रांसीसी मार्केटिंग फर्म के साथ मीटिंग करने के लिए पेरिस जाती है।

5. काओस ( Kaos )

 ये नेटफ्लिक्स के लिए चार्ली कॉवेल द्वारा बनाई गई एक ब्रिटिश पौराणिक ब्लैक कॉमेडी टेलीविजन सीरीज है। इस सीरीज की कहानी तीन लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे से और एक पुरानी भविष्यवाणी से अपने आपसी रिलेशन की खोज करते हैं। ये सीरीज 29 अगस्त 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

6. ब्रेथलेस ( Breathless )

30 अगस्त 2024 को रिलीज हुई इस सीरीज को फिलहाल छठे नंबर की रैंकिंग मिली है। इस सीरीज में एक सार्वजनिक अस्पताल में रेजिडेंट, बील (मनु रियोस) दिन-रात मरीजों के लिए काम करता है, जब तक कि वो ऐसी स्थिति में नहीं आ जाता जहां उसे बेहतर कार्य स्थितियों और मरीजों के स्वास्थ्य के बीच चयन करना पड़ता है। इसके बाद क्या है सीरीज की कहानी 6 एपिसोड्स में देखने को मिलेगा।

7. द एक्सिडेंट ( The Accident )

21 अगस्त को आई इस सीरीज में मार्क लुईस और आना क्लाउडिया मेन लीड में नजर आ रहे हैं। इस ड्रामा सीरीज में दर्शकों को गुस्सा, नफरत, उदासी और बदले की कहानी देखने को मिलती है।

8. मामला लीगल है ( Maamla Legal Hai )

'मामला लीगल है' की कहानी दिल्ली के पटपड़गंज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की है. सीरीज की शुरुआत रवि किशन के किरदार वीडी त्यागी के कैरेक्टर से होती है। वीडी त्यागी चतुर-चालाक वकील है, जिन्हें कानून में कमियां ढूंढने में महारत हासिल है। इसके बाद कैसे वो अपने मामलों को हैंडल करता है, ये सीरीज में दिखाया गया है। वेब सीरीज 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी।

9. द फ्रॉग ( The Frog )

नई कोरियन सीरीज ‘द फ्रॉग’ एक सस्पेंस थ्रिलर है। डायरेक्टर मो वान-ली द्वारा बनाई गई इस सीरीज की कहानी एक घर के मालिक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जिंदगी में अनजान मेहमानों के आने से बाद तूफान आ जाता है। इस सीरीज में किम यून-सेओक, यूं के-संग, गो मिन-सी और ली जंग-यून मुख्य किरदारों में हैं।

10. द रेलवे मैन ( The Railway Man )

भोपाल गैस त्रासदी पर बेस्ड इस वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ को साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। इसमें आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकार अहम रोल में हैं। इसमें इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी एक्टिंग की थी, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की थी। इसे IMDB की ओर से 10 में से 8.5 रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें: जिस भाई ने अल्लू अर्जुन के करियर को बढ़ाया आगे, उसी ने बॉक्स ऑफिस पर दीं 9 फ्लॉप फिल्में, आज पहचान को मोहताज है एक्टर

Open in App
Tags :