होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix पर भारत में इन 5 फिल्मों ने उड़ाया गर्दा, ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ बड़ा फेरबदल

Netflix Top 5 Trending Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भारत में ट्रेंड होने वाली 5 फिल्में आखिर कौन सी हैं, चलिए आपको बताते हैं।
04:24 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
Netflix Top 5 Trending Movies
Advertisement

Netflix Top 5 Trending Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आए दिन इस हफ्ते टॉप 5 फिल्मों में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। पिछले हफ्ते नंबर 2 पर ट्रेंड होने वाली फिल्म 'मिस्टर बच्चन' अब 2 पायदान नीचे नंबर 5 पर आ गई है। चलिए आपको बताते हैं भारत में ट्रेंड होने वाली 5 फिल्मों के बारे में जिन्हें अगर आपने अब तक नहीं देखा है तो इस हफ्ते आप इनका आनंद ले सकते हैं।

Advertisement

'सेक्टर 36' (Sector 36)

विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की फिल्म 'सेक्टर 36' पिछले 2 हफ्ते से नंबर 1 पर बनी हुई है। 13 सिंतबर को रिलीज हुई इस फिल्म में विक्रांत और दीपक दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में जहां विक्रांत एक सीरियल किलर के रोल में नजर आ रहे हैं वहीं दीपक इस फिल्म में पुलिस अधिकारी में किरदार में है जिसके पास बच्चों के अपहरण होने का पेचीदा केस आता है। फिल्म में थ्रिलर और सस्पेंस कूट-कूट के भरा हुआ है।

फास्ट एक्स (Fast X)

विन डिजल की फास्ट एंड फ्यूरियस की फ्रेंचाइजी फिल्म 'फास्ट एक्स' साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की फ्रेंचाइजी हमेशा ही फैंस की वॉचलिस्ट में टॉप पर बनी रहती है। भारत में ये फिल्म इस समय नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही है।

Advertisement

गिफ्टिड (Gifted)

साल 2017 में रिलीज हुई ये अमेरिकन फिल्म इस वक्त नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस फिल्म की कहानी 7 साल की बच्ची के ईर्द-गिर्द घूमती है जो दिमागी रूप से काफी होशियार है और नानी और अंकल के बीच उसकी कस्टडी की बैटल चलती है।

अग्लीज (Uglies)

फिल्म ‘अग्लीज’ की कहानी स्कॉट वेस्टरफेल्ड के लोकप्रिय युवा वयस्क डिस्टोपियन उपन्यास पर बेस्ड है। ये कहानी एक ऐसे समाज की है जहां 16 साल की उम्र में हर किसी के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी जरूरी कराई जाती है। इस प्रोसेस का उद्देश्य लोगों को ‘अग्लीज’ से ‘प्रेटीज’ में बदलना है, यानी कि उन्हें सुंदर बनाने के साथ-साथ परफेक्ट जीवन का वादा किया जाता है। ये फिल्म नंबर 4 पर भारत में ट्रेंड कर रही है।

'मिस्टर बच्चन' ( Mr. Bachchan)

पिछले हफ्ते तक नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही ये फिल्म अब पांचवें नंबर पर आ गई है। इस वक्त भारत में साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ भी काफी ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म में भाग्यश्री बोरशे, सुभलेखा सुधाकर, जगपति बाबू, सत्या, सचिन खेडेकर ने काम किया है। इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर 12 सितंबर को दस्तक दी है। ये फिल्म हिंदी फिल्म रेड का तेलुगु रीमेक है, जिसमें अजय देवगन ने काम किया था। फिल्म भारतीय उद्योगपति सरदार इंदर सिंह पर पड़े रियल लाइफ इनकम टैक्स रेड पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: रेप के आरोप में मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार, फैंस को लगा बड़ा झटका

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो