होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रील से रियल हीरो बने Ranveer Singh, 'सिंघम' बनकर बच्ची को बचाया

Ranveer Singh Saves Girl From Mob: जहां एक तरफ सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च हुआ है वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है।
09:33 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Ranveer Singh Saves Girl From Mob
Advertisement

Ranveer Singh Saves Girl From Mob: अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस इवेंट में रणवीर सिंह भी शामिल हुए और इसी दौरान एक्टर का एक दिल छूने वाला मूमेंट भी देखने को मिला, जिसकी अब सोशल मीडिया पर हर तरफ काफी तारीफ की जा रही है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

रणवीर सिंह ने बच्ची को भीड़ से बचाया

दरअसल इवेंट के दौरान जब रणवीर सिंह अपने फैंस से मिलने पहुंचे, तब उन्होंने देखा कि एक छोटी बच्ची भीड़ में फंस गई है और बहुत रो रही है। बिना किसी हिचकिचाहट के, रणवीर ने तुरंत उसकी मदद की। उन्होंने बच्ची को गोद में उठाया और उसे सेफली उसकी मां के पास पहुंचाया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लोग रणवीर के इस जेस्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन्स

रणवीर के इस नेक काम को लेकर फैंस ने भी सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सिंबा अब सुपरमैन बन गया है', जबकि दूसरे ने मजाक में कहा, 'पापा बनने का असर है।' कई लोगों ने इस घटना के बाद रणवीर की तारीफ की, ये कहते हुए कि वो एक अच्छे पिता बन गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'इसीलिए भगवान ने उन्हें बेटी दी है, वो इसके लायक हैं।'

Advertisement

फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट

अब बात करें 'सिंघम अगेन' की, तो ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म है जो दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नाम शामिल हैं। ये फिल्म कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से भी टकराएगी, जिससे इस दीवाली के बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला और भी दिलचस्प हो जाएगा।

रणवीर सिंह का आखिरी प्रोजेक्ट

इससे पहले, रणवीर सिंह को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। उनके पास 'सिंघम अगेन' के अलावा 'डॉन 3' जैसी बड़ी फिल्में भी हैं, जो दर्शकों के बीच चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का घर बना अखाड़ा, Chum Darang के बाद अब Vivian Dsena से भिड़े Shehzada Dhami

Open in App
Advertisement
Tags :
Ranveer Singh
Advertisement
Advertisement