Advertisement

न्यूयॉर्क में Sonakshi-Zaheer इंडिया डे परेड में हुए शामिल, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Sonakshi Sinha In India Day Parade New York: न्यूयॉर्क शहर में निकाली गई 42वीं एनवाईसी इंडिया डे परेड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ शामिल हुईं। उनके अलावा एक्टर पंकज त्रिपाठी और मनोज तिवारी भी इस परेड का हिस्सा बने।

Sonakshi Sinha In India Day Parade New York.

Sonakshi Sinha In India Day Parade New York: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में बीते दिन रविवार को इंडिया डे परेड का आयोजन हुआ जिसके कई बॉलीवुड सितारे हिस्सा बने। इस दौरान अयोध्या के राम मंदिर की झांकी समेत कुल 40 झांकियां निकाली गईं। इस अवसर पर लोगों ने देशभक्ति के गीत गाए और ढोल-नगाड़ों पर झूमते दिखे। वहीं हाथों में तिरंगा लेकर लोगों ने देशभक्ति के नारे लगाए। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी, भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पति जहीर इकबाल के साथ इस आयोजन का हिस्सा बनीं। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं सोनाक्षी को राम मंदिर की झांकी में देखे जाने पर लोगों ने ट्रोल कर दिया।

राम मंदिर ने खींचा लोगों का ध्यान

बता दें कि न्यूयॉर्क सिटी में 42वीं एनवाईसी इंडिया डे परेड का आयोजन किया गया था। इस मौके पर परेड निकाली गई जो शहर के मैडिसन एवेन्यू से ईस्ट 38वीं स्ट्रीट से ईस्ट 27वीं स्ट्रीट तक लोगों का ध्यान खींचती रही। इस परेड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ग्रैंड मार्शल बनीं जबकि उनके साथ पति जहीर इकबाल भी मौजूद रहे। कार्निवल में लकड़ी से बनाया गया भव्य राम मंदिर भी शामिल हुआ जिसने लोगों का ध्यान खींचा। सोनाक्षी के अलावा पंकज त्रिपाठी और सांसद मनोज तिवारी भी परेड का हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें: मुझे पछतावा नहीं, लोग मुझसे डरते हैं… Kangana Ranaut ने दिया बड़ा बयान, राजनीति पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने किया ट्रोल

उधर, इंडिया डे परेड में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शामिल होने का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'सोनाक्षी सिन्हा तो मुस्लिम है, वो परेड में क्यों गई है.. उसको तो पाकिस्तानी परेड में जाना चाहिए।' बता दें कि वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को पति जहीर इकबाल के साथ देखने से लोग नाखुश हैं।

चार दशक से चलती आ रही परंपरा

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क सिटी में हर साल भारत की आजादी का जश्न मनाने के लिए इंडिया डे परेड निकाली जाती है। पिछले चार दशक से चली आ रही इस परंपरा के अंतर्गत इस साल 42वीं इंडिया डे परेड को सेलिब्रेट किया गया है। हालांकि परेड में राम मंदिर की झांकी को शामिल करने के लिए काफी बवाल भी हुआ। भारतीय अमेरिकी मुसलमानों का प्रतिनिधित्व कर रहे लोगों ने राम मंदिर झांकी पर आपत्ति जताई लेकिन उनकी बात को अस्वीकार कर दिया गया था।

Open in App
Tags :