खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nia Sharma का फॉरएवर क्रश कौन? 'सुहागन चुड़ैल' ने खुद कर दिया रिवील

Nia Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने फॉरएवर क्रश की फोटो शेयर की है। सभी ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर कौन हैं निया का क्रश?
04:39 PM Aug 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Nia Sharma

Nia Sharma: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने फैंस के साथ अपने 'फॉरएवर क्रश' की फोटो शेयर की है, जिसके बाद से एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। अगर भी निया के फॉरएवर क्रश के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं, तो देर किस बात की? आइए बताते हैं...

निया का फॉरएवर क्रश कौन?

दरअसल, निया शर्मा ने अपने हालिया पोस्ट में अपने फॉरएवर क्रश के बारे में खुलासा कर दिया है। निया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए निया ने इसके कैप्शन में लिखा कि फॉरएवर क्रश @fardeenfkhan इसके अलावा निया ने अपनी और फरदीन की एक फोटो भी शेयर की है। निया का ये पोस्ट सामने आने के बाद साफ है कि अभिनेता फरदीन खान, एक्ट्रेस के हमेशा से क्रश रहे हैं। यूजर्स भी इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं।

Nia Sharma

'सुहागन चुड़ैल' को लेकर खूब चर्चा में रहीं निया

बता दें कि निया शर्मा इन दिनों अपने शो 'सुहागन चुड़ैल' को लेकर भी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले निया का एक लुक इंटरनेट पर सामने आया था, जो इसी शो का था। निया को अपने उस लुक के लिए यूजर्स की खूब बातें भी सुननी पड़ी थी। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ था कि जब निया अपने किसी लुक को लेकर चर्चा में आई हों? जी हां, निया अक्सर अपने हॉट और अतरंगी अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

शो के लिए निया ने कर दिया था मना

गौरतलब है कि निया शर्मा ने अपने शो 'सुहागन चुड़ैल' का नाम सुनकर ही इसे मना कर दिया था, लेकिन बावजूद इसके निया ने इस शो के लिए हां किया। दरअसल, निया को पहले लग रहा था कि जिस शो का नाम ही इतना अजीब है, कौन उसे करना चाहेगा। हालांकि शो के मेकर्स को निया जैसी हसीना की ही तलाश थी और जब मेकर्स नहीं मानें और शो को लेकर लगातार मीटिंग होती रही, तो निया शर्मा ने शो के लिए हां कर दिया।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की फिल्म Animal का डिलीट सीन वायरल, इंटरनेट पर फिर हुई फ्लाइट सीन की चर्चा

Open in App