होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आधी रात Sudesh Lehri के घर क्यों गईं Nia Sharma? Laughter Chefs के हादसे पर पॉडकास्ट में खुलासा

Nia Sharma Said Sorry to Sudesh Lehri After Injury: ‘लाफ्टर शेफ्स’ में कंटेस्टेंट सुदेश लहरी के साथ हुए हादसे के बाद निया शर्मा उनके घर पहुंचीं, जिसका खुलासा भारती सिंह के पॉडकास्ट में खुद सुदेश ने किया है।
05:50 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Nia Sharma Said Sorry to Sudesh Lehri After Injury
Advertisement

Nia Sharma Said Sorry to Sudesh Lehri After Injury: कलर्स के रिएलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में हाल ही में कंटेस्टेंट सुदेश लहरी को गंभीर चोट लग गई जिसकी वजह से उन्हें शूट छोड़कर जाना पड़ा था। ये हादसा सेट पर तब हुआ था जब सुदेश अपनी पार्टनर निया शर्मा के साथ एक एक्ट कर रहे थे और गलती से निया शर्मा के पैर के चलते सुदेश नीचे गिर गए थे। सुदेश लहरी के घुटने से खून बहने लगा था। अब भारती सिंह के पॉडकास्ट में इस पूरे हादसे पर सुदेश लहरी ने बात की है।

Advertisement

निया शर्मा पहुंचीं सुदेश लहरी के घर

दरअसल शो में सुदेश लहरी को गंभीर चोट लगने के बाद सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर्स और कंटेस्टेंट्स काफी इमोशनल नजर आए। निया शर्मा ने इसके बाद सुदेश लहरी को बार-बार सॉरी कहा। हालांकि निया ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया था लेकिन उनसे जो हुआ उसके लिए वो बहुत शर्मिंदा थीं। इसी के चलते निया शर्मा शूट खत्म होने के बाद रात को सबसे पहले सुदेश लहरी के घर पहुंची थीं। निया ने सुदेश के घर पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना और साथ ही उन्होंने सुदेश से एक बार फिर माफी मांगी थी। इस बात का खुलासा खुद सुदेश ने भारती सिंह के पॉडकास्ट में किया है।

सुदेश ने कहा कि मैं निया को दिखाने की कोशिश कर रहा था कि मुझे चोट नहीं लगी है लेकिन उसे पता चल ही गया और उसके बाद वो बहुत ज्यादा रोई है। निया पूरा दिन रोती रही और खुद को मेरी चोट के लिए ब्लेम करती रही। उसके बाद वो रात को घर पर भी आई थी।

Advertisement

सेट पर सभी की आंखें हो गईं नम

'लाफ्टर शेफ्स' के मंच पर जब ये हादसा हुआ तो सभी का दिल बाहर आ गया था, क्योंकि सुदेश लहरी शो की कास्ट में सबसे बड़े सदस्य हैं। उन्हें यूं चोट लगते देख कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, अली गोनी, करण कुंद्रा, विक्की जैन और निया शर्मा सभी रोते हुए नजर आए। निया शर्मा तो फूट-फूट कर रोने लगी थीं जिसके बाद क्रू मेंबर्स की लाख कोशिशों के बाद जाकर उन्हें चुप कराया गया और शो की शूटिंग फिर से शुरू हो पाई।

पॉडकास्ट में निया-सुदेश की शादी पर क्या बोलीं पत्नी?

भारती सिंह ने अपने पॉडकास्ट में सुदेश लहरी की पत्नी से मजाकियावे  अंदाज में सवाल किया कि कभी आप अपने घर का दरवाजा खोलो और निया और सुदेश जी शादी करने के बाद आपको खड़े दिखे मिले तो आप क्या करोगे। भारती के इस सवाल पर सुदेश की पत्नी कहती हैं कि नहीं नहीं ऐसा नहीं होगा। इसके बाद सुदेश अपने अंदाज में कहते हैं कि क्यों मुझे झूठी तसल्लियां दे रहे हो। हालांकि इसके बाद सुदेश कहते हैं कि हमारे लिए घर की दाल ही ठीक है, हमें पनीर नहीं चाहिए। जिसपर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs में एक और हादसे ने कर दी सभी की आंखें नम, फूट-फूट कर रोईं Nia Sharma

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Nia SharmaSudesh Lehri
Advertisement
Advertisement